विक्की और कैटरीना से पहले इन सितारों ने रचाई 2021 में शादी, देखिये कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल

पूरे देश में इस समय बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विकी कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा चल रही है. यह दोनों भी इस समय अपनी वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं, जो कि उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद की जा रही है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जो कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं.

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल का है. हम आपको बता दें कि वरुण धवन ने बीते 24 जनवरी को अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी में केवल अपने कुछ खास मित्र और परिवार के करीबी सदस्यों को ही आमंत्रित किया था.

सब कुशल मंगल है से डेब्यू करने वाले प्रियंक के शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड सजा मोरानी से 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज के द्वारा शादी रचाई थी.

गौरतलब है कि इसी साल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मशहूर बिजनेसमैन वैभव राखी के साथ 15 फरवरी को सात फेरे लिए थे. इनकी शादी की खास बात यह रही थी, कि एक महिला पंडित ने इनकी शादी में मंत्र पढ़े थे. जिसकी चारों तरफ खूब चर्चा हुई थी .

मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम ने बॉलीवुड के फिल्म मेकर आदित्य धर के साथ 4 जून 2021 को 7 फेरे से लिए थे. हम आपको बता दें कि इन्होंने अपनी शादी हिमाचल प्रदेश में ही की की थी.

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक राजकुमार राव ने बीते 15 नवंबर को चंडीगढ़ अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ खूब धूमधाम से शादी रचाई थी. आपको बता दें कि यह दोनों पिछले 11 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाली रिया कपूर ने भी बीते 14 अगस्त को करण के साथ सात फेरे लिए थे हम आपको बता दें कि यह शादी अनिल कपूर के घर से संपन्न हुई थी और रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने शादी की फोटोस अपने फैंस के साथ शेयर की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *