करीना से लेकर दीपिका तक ये फेमस स्टार कपल्स शेयर कर चुके है अपना बेडरूम सीक्रेट, डर्टी टॉक पसंद है सोनम कपूर को

बॉलीवुड सितारों की बात करें और उसमें उनकी पर्सनल लाइफ की बात न हो ऐसा हो ही नही सकता। आपको बता दें, बॉलिवुड सितारे जितना अपने रील लाइफ के लाइफ के लिए जानें जाते है, उतना ही अपने रीयल लाइफ के लिए भी। उनके अधिकतर सुर्खियों में आने की वजह उनका पर्सनल लाइफ होता हैं। जैसा कि हम जानते है पहले ऐसा नही होता था, पहले सितारे अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते थे, और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को ऐसे खुल कर नही बताते थे।

पर अब जैसे वक्त बदल रहा है, वैसे ही उनके खयालात भी, और यहीं कारण है आजकल के सेलेबस भी अब काफी ओपन माइंडेड हो चुके हैं। आज हम इस पोस्ट कुछ ऐसे ओपन माइंडेड अभिनेत्रीयों के बारे में बात करने जा रहे है, जिन्होंने खुद ही अपने लाइफ पार्टनर के रूम सीक्रेट्स को दुनिया के सामने बेझिझक शेयर किया हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने एक बार वॉग मैगजीन को एक इंटरव्यू के जरिए बताया था कि, ‘रात में उन्हें अपने बेडरूम की लाइट को बंद करना पसंद नहीं है इस वजह से शादी के बाद भी वह अपनी बैडरूम की लाइट्स को ऑन ही रखती हैं’, यही नही वे आगे कहती है की ‘उन्हे फोरप्ले से ज्यादा डर्टी टॉक्स पसंद है, और एक चीज जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है, वो है हैंड जॉब’।

दीपिका पादुकोण

साल 2019 में ब्यूटी अवार्ड के दौरान दीपिका ने भी कुछ इस तरह कह कर अपने कुछ बेड रूम सीक्रेट का जिक्र किया था, ‘बाथरूम और तैयार होने में रणवीर सिंह काफी अधिक टाइम लगाते हैं। इसके अलावा बेड पर भी रणवीर काफी समय लगाते है’। यही नही वे आगे कहती है की, ‘रणवीर सिंह जल्दी सोने भी नहीं जाते हैं’।

मलाइका अरोड़ा

जैसा कि हम जानते है अभिनेत्रि मलाइका अरोड़ा आजकल अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। और इस पर उनसे आए दिन सवाल पूछे जाते रहते है, वहीं एक बार उनसे पूछा गया कि ‘उन्हें कौन सी पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है’ इसके जवाब में वे कुछ इस तरह कर उत्तर देती नजर आती है, ‘उन्हें ऊपर लेटे रहना काफी पसंद है’। आपको बता दें, अर्जून कपूर को डेट करने से पहले भी वे कई बार अपने बेडरूम सीक्रेट को शेयर करती नजर आ चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की बात करें तो, उन्होंने निक जोनस को लेकर बताया है कि, ‘रात भर निक उन्हें सोने नहीं देते हैं। निक जोनास को डायबिटीज की भी शिकायत है और इस वजह से नींद में भी निक जोनास को यह बात पता होती है कि उनका ब्लड शुगर लेवल कितना होगा’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *