सलमान खान की हो गई बिग बॉस से छुट्टी? अब ये लेगी कमान

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल को देखा जा चुका है। सीजन 13 में शहनाज गिल ने फैंस और घरवालों को जमकर एंटरटेन किया था। शो मे शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी भी कमाल की थी। इन कपल की मस्ती आपस में नोकझोंक दर्शकों को काफी पसंद आती थी । और कहना कि पार्टनर सिद्धार्थ ने इस सीजन को जीता भी था।

बाद में सीजन 15 में शहनाज गिल शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गेस्ट बनकर भी आई थी। उस एपिसोड को शानदार रिस्पांस मिला था। दोनों की जोड़ी फैंस काफी पसंद करते थे। फ्रेंड्स इन दोनों को सिडनाज कहकर बुलाते थे। लेकिन साल 2021 में शहनाज की लाइफ में एक बड़ा झटका आया। साल 2021 को ही सिद्धार्थ का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। अब सिद्धार्थ के निधन के बाद से कहना अपनी लो प्रोफाइल रहना शुरू कर दिया है।

अब सहना और बिग बॉस से जुड़ी एक जबरदस्त न्यूज़ सामने आई। रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड को सलमान की जगह शहनाज होस्ट करेंगी। सलमान की वजह से जो बिग बॉस देखते हैं उन्हें झटका लग सकता है यह सुनकर कि सलमान आने वाले कुछ एपिसोड्स नहीं सूट कर पाएंगे जिस वजह से उन्हें रिप्लेस करने के लिए शहनाज गिल इस शो को होस्ट करेंगी।

https://www.instagram.com/p/CXRhtgcgW8q/

खबरों के मुताबिक सलमान खान अपने दबंग टूर में बिजी हैं, इसीलिए वे आने वाले कुछ वीकेंड के कुछ एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाएंगे इसीलिए मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 13 कि इंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल को शो होस्ट करने के लिए अप्रोच किया है।

सलमान खान के फैंस के लिए राहत की बात यह है कि शहनाज पूरा सीजन नहीं बल्कि सलमान खान की गैरमौजूदगी में वीकेंड का कुछ एपिसोड्स होस्ट करेंगे। हालांकि रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है यह तो आनी ईयर होने के बाद ही मालूम।

हालांकि सेना को सिद्धार्थ के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं पाया गया है। अब जब बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें यह शो होस्ट करने के लिए कहा है तो इस पर सहनाज क्या करती है यह देखने वाली बात होगी। और इतने दिनों बाद जब शहनाज बिग बॉस के शो पर आएगी तब यह जाहिर सी बात है की एपिसोड्स भी काफी मजेदार होने वाले हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *