कॉमेडियन भारती सिंह की संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे आप, चंद मिनटों के लिए लेती हैं इतना फीस

भारत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने छोटे पर्दे पर लोगों को हंसाकर खूब पैसा कमाया है. उन्होंने अपनी मेहनत और क्षमता के दम पर जीवन में सफलता हासिल की है. आपको बता दें कि भारती सिंह आज लोगों को हंसाकर आलीशान जिंदगी जी रही हैं, साथ के साथ वह आज करोड़ों की मालकिन भी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी छोटे पर्दे की मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड में भारती सिंह चंद मिनटों के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं.

हम आपको बता दें कि भारती सिंह एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं. पंजाब के अमृतसर शहर में जन्मी भारती ने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में सफलता पाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती सिंह की कुल संपत्ति 22 करोड़ रुपये है. भारती सिंह एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 6 से 7 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

गौरतलब है कि भारती सिंह की मासिक आय 25,00,000 है. वहीं दूसरी ओर उनकी सालाना आयकी बात करें तो वह 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई प्रतिवर्ष करती है. अगर उनके जिंदगी की बात करें तो वह एक स्टाइलिश लाइफ जीना पसंद करती हैं. भारती के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं जिनमें ऑडी, मर्सिडीज, बेंज जीएल आदि समेत कई कारें हैं.

हम आपको बता दे की भारती सिंह कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड पर चंद मिनटों के लिए कम से कम 5 से 6 लाख रुपए चार्ज करती हैं. भारती सिंह के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की. भारती लंबे समय से हर्ष के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने शादी कर ली.

भारती सिंह, जो अब की 30 साल की हो चुकी है है, माँ बनने जा रही है. भारती ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. हम आपको बता दें कि भारतीय इस समय कुल 22 करोड़ की मालकिन हैं. कॉमेडियन भारती सिंह, की कुल संपत्ति सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह गए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *