हरनाज कौर बनीं मिस यूनिवर्स, 21 साल बाद इजराइल में लहरा दिया देश का तिरंगा

21 साल बाद भारत के लिए सुनहरा पल आया है। इजरायल की धरती से एक देश के लिए खुशखबरी आई है। 21 साल की हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है। लेकिन ऐसा कौन सा सवाल है जिसके जवाब ने उन्हें इस प्रतियोगिता का बादशाह बना दिया। यह जानने के लिए आगे की खबर पढ़ें।

सवाल क्या था

टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स से ये सवाल पूछा गया कि प्रेशर झेल रही महिलाओं को आप क्या सलाह देंगे? इस पर हरनाज कौर संधू ने जवाब दिया, ‘आपको विश्वास करना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है। बाहर आओ, अपने लिए बोलना सीखो क्योंकि तुम अपने जीवन के नेता हो। इस जवाब के साथ हरनाज ने संधू से इस साल की मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया।

हरनाज़ी कौन है

पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू पेशे से मॉडल हैं। 21 साल की हरनाज ने मॉडलिंग और कई पेजेंट में हिस्सा लेने और जीत हासिल करने के बावजूद पढ़ाई पर पूरा ध्यान दिया। हरनाज कौर संधू ने साल 2017 में मिस चंडीगढ़ का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब अपने नाम किया। ये दो प्रतिष्ठित खिताब जीतने के बाद हरनाज ने मिस इंडिया 2019 में हिस्सा लिया और फिर वह टॉप 12 में पहुंच गईं। मॉडलिंग के साथ-साथ हरनाज ने एक्टिंग में भी कदम रखा है। हरनाज की दो पंजाबी फिल्में ‘यारा दिया पु बरन’ और ‘बाई जी कुट्टंगे’ हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *