सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आमिर खान के तीसरे शादी को लेकर एक फोटो , आप भी देखे

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान जो परफेक्शनिस्ट’ का खिताब अपने नाम करवा चुके है, उन्होनें दर्शकों को अच्छी से अच्छी फिल्में दी हैं। लोग उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते है। लेकिन फ़िलहाल वो अभी अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर आमिर खान की दो शादियां हुई हैं। और उनका डिवोर्स हो चुका है। उन्होनें ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर उसमे लिखा है अब वो पति-पत्नी नहीं रहें। और अब वे लोग को-पेरेन्टस के तौर पर परिवार हैं। जिसके बाद अब उनकी तीसरी शादी की चर्चा चल रही है।खबरों के अनुशार आमीर तीसरी शादी करने वाले हैं।

एक्टर आमिर खान की पर्सनल लाइफ की ये खबर आ रही है कि वो अब एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से शादी करने वाले है। आमिर खान और फातिमा सना शेख का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है। ये भी बात सामने आयी है कि दोनों में काफ़ी वक्त से अफेयर चल रहा है। ।फातिमा सना शेख और आमिर खान दो मूवी में साथ में नज़र आए थे।उनकी मूवी “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” औऱ “दंगल” थी। लेकिन अब दोनो के नाम साथ में जोड़ा जा रहा है।

वहीं ये भी ख़बर आ रहीं है कि ये एक अफवाह है। इसमें कुछ भी सच नहीं हैं। एक्टर आमिर खान के एक करीबी दोस्त के अनुशार ये सब झूठ हैं। और साथ में ये भी खबर आ रही है कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म “लाल सिंह चड्डा” के रिलीज होने के बाद करेंगे।

आमिर खान की पहली शादी रीना दत्त के साथ हुई थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं टिकी। वे लोग 2002 में अलग हो गए। फिर आमिर खान ने किरण राव से शादी की, लेकिन वे दोनो भी एक दुसरे से अलग हो गए। अब एक्टर आमिर खान का नाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है। पर इस बात की सच्चाई अभी तक सामने नहीं आयी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *