आखिर क्यों ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते हुए फूल गए थे रजनीकांत के हाथ पांव!

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का जन्म 12 दिसंबर 1950 को बेंगलुरु में हुआ था। आज रजनीकांत 71वा जन्मदिन मना रहे हैं। और रजनीकांत के फैंस के लिए उनका जन्मदिन का यह शुभ दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता है।


रजनीकांत के फिल्मी करियर के बारे में सभी को पता है। किस तरह कड़े संघर्ष स्ट्रगल के बदौलत सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी रजनीकांत का नाम आज इतना बड़ा सुपरस्टार के तौर पर लिया जाता है। सुपरस्टार ही नहीं बल्कि साउथ में तो उनको थलाइवा और भगवान के नाम से जाना जाता है। रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है। आपको बता दें कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। कहा जाता है कि एक समय पर तो रजनीकांत कंडक्टर का काम किया करते थे। डायरेक्टर के बालचंद्र की तमिल मूवी अपूर्व रंगल में रजनीकांत ने महज 15 मिनट का रोल निभाया था जिस किसी ने भी नोटिस नहीं किया था उस वक्त किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि यह सिंपल से आदमी एक दिन इतना बड़ा सुपरस्टार बन जाएगा।

रजनीकांत के साउथ मूवी के साथ साथ हिंदी मूवी भी बहुत ज्यादा चर्चित हुई थी । रजनीकांत की जीत हिंदी मूवी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी वह था फिल्म रोबोट । जिसमें रजनीकांत फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि रजनीकांत नहीं है बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ भी काम कर चुके हैं।

ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए रजनीकांत ने कहा था कि लोगों को उनकी सुंदरता देखने के लिए फिल्म देखनी चाहिए और उन की डांसिंग स्किल्स भी बेहतरीन है। उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या सौंदर्य से भरपूर है। वह हमेशा सुंदर दिखती है रजनी ने कहा कि ऐश्वर्या खुद को बहुत ही सलीके से कैरी करती हैं। ऐश्वर्या बिना मेकअप की ज्यादा खूबसूरत लगती है। रजनीकांत ने फिल्म के उसकी भी तारीफ किए जिसमें ऐश्वर्या बिना मेकअप के नजर आती है। उन्होंने यह भी कहा कि वह ऐश्वर्या राय के साथ साथ रोमांटिक सीन करते हुए वह बहुत ज्यादा असहज थे।

रजनीकांत ने ऐश्वर्या के साथ फिल्म अथिरन दी रोबोट में रोमांस किया था। अपने सबसे करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन की बहू होने के नाते उनके साथ रोमांटिक सीन करने में थोड़ा असहज थे और एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

रजनीकांत ने एक पुराना इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते करते यह भी बताया था कि वह इस फिल्म में बच्चन परिवार की बहू के साथ रोमांस करते वक्त बहुत डर गए थे। बता दीजिए ऐश्वर्या राय की ससुर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के बीच बहुत अच्छा दोस्ती है। और रजनीकांत की डर की वजह थी उनके दोस्त अमिताभ बच्चन।

 

रजनीकांत ने कहा था कि मैं लव सीन करने में सहज नहीं था मैं एक कलाकार हूं लेकिन मैं डर गया क्योंकि मुझे लगा कि अमिताभ जी कहेंगे खबरदार रजनी। रजनीकांत ने एक पुराना इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते करते यह भी बताया था कि वह इस फिल्म में बच्चन परिवार की बहू के साथ रोमांस करते वक्त बहुत डर गए थे। बता दीजिए ऐश्वर्या राय की ससुर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के बीच बहुत अच्छा दोस्ती है।

आपको बता दें कि रजनीकांत इतने बड़े सुपरस्टार की फिल्में उनके नाम से चलती है। लेकिन फिर भी एक नियम बनाया रखा है । अगर रजनीकांत की कोई फिल्म नहीं चलती तो वह उसके पैसे वापस कर देते हैं।

आपको बता दें कि रजनी कांत को साल 2000 में भारत सरकार ने पद्म भूषण और पद्म विभूषण से सम्मानित किया था। रजनीकांत ने साल 1975 में फिल्म अपूर्व रंगगल से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने अंधा कानून गिरफ्तार चालबाज भगवान दादा गैरकानूनी इंसाफ कौन करेगा कव्वाली दरबार और शिवाजी द बॉस जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *