तो सोनाक्षी सिन्हा इस लड़के से करने जा रही है शादी, देखें कौन हैं ये

बॉलीवुड सेलिब्रिटी आए दिन अपने प्यार और अफेयर्स को लेकर चर्चा में बने रहते है, यह चर्चाएं शुरू होती है सोशल मिडिया पर, जब उनसे रिलेटेड वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर डाले जाते है, कभी उन्ही के द्वारा तो कभी उनके फैंस के द्वारा। इसी की तरह हाल ही में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी इसी कारण काफी सुर्खियों में आ गई है, उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनके द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। जिसके बाद लोग तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए है, आइए जाने आखिर उस पोस्ट मे ऐसा क्या हैं।

हम जिस पोस्ट की बात कर रहे है, उस पोस्ट में, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान के करीबी और ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल के साथ दिखाई दे रही हैं। वैसे तो वे दोनो काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चु्प्पी साधे हुए थे, पर यह बात सोनाक्षी के पोस्ट और उसपे डाले गए कैप्शन के कारण खुल कर बाहर आ गई हैं। यही नही, इसके बाद से लोग ने इस रिश्ते के ऊपर तरह तरह की बाते कही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर को जन्मदिन था, और इसी दिन सोनाक्षी सिन्हा ने यह पोस्ट डालकर सबको हैरान कर दिया हैं। उनके पोस्ट की बात करे तो, सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की है, पहली तस्वीर में ब्लैक आउटफिट में खड़ी सोनाक्षी कहीं देखती हुई और जहीर सोनाक्षी के कंधे पर हाथ रखे अपने बाल संवारते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों खतरनाक हथियार लिए लड़ते हुए।

सोनाक्षी के द्वारा इस पोस्ट का कैप्शन कुछ इस तरह था, ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो. ऐसा कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे. बाय’, इसके साथ साथ उन्होंने #bestbestfriend #whattaguy का हैशटैग भी इस्तेमाल किया हैं।

इस पर जहीर ने रिप्लाई में दो बार कॉमेंट किए, पहली बार में उन्होने लिखा, ‘लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है’। वही दूसरी बार में, ‘क्या आधिकारिक तौर पर आपको अब मेरी हीरोइन कह सकता हूं’। इस कॉमेंट को पढ़ने के बाद से लोगो द्वारा तरह तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *