केआरके ने आयुष्मान की फिल्म को पॉर्न मूवी कहकर उड़ाया मजाक

इस हफ्ते आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” रिलीज हो रही है। हर बार कि तरह आयुष्मान इस बार भी एक मुद्दे वाली फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन यह फिल्म कमाल आर खान यानी कि KRK को पसंद नहीं आई है। यहां तक कि उन्होंने इस फिल्म को सॉफ्टपोर्न तक कह डाला है। उन्होंने फिल्म देखकर इसका रिव्यु अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। इससे पहले भी वह हाल ही में इस फिल्म के बारे में खरी खोटी बता चुके हैं।

<code

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

>

बॉलीवुड में कई बार ऐसा देखा जाता है कि कोई फिल्म रिलीज होने के पहले ही विवादों से घिर जाता है । कई फिल्मों में कुछ ऐसा दिखाया जाता है जिसके कारण कई लोग इसके विरोध में आ जाते हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ आयुष्मान खुराना की फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” के लिए।

केआरके ने अपने ट्विटर में लिखा,“ सॉरी मैं गलत था। चंडीगढ़ करे आशिकी एक सॉफ्ट पोर्न फिल्म नहीं है । वास्तव में यह एक पंजाबी सॉफ्ट पोर्न फिल्म है । उन्होंने इंटरवल में ही रिव्यु देना शुरू कर दिया था उन्होंने बताया कि,“ इसका नाम चंडीगढ़ करे आशिकी नहीं बल्कि होना चाहिए।” उन्होंने कहा कि ,“इस सॉफ्ट पोर्न फिल्म के डायलॉग में सेक्स शब्द का इस्तेमाल किया गया है”।

उन्होंने अपने रिव्यू में लिखा ,“फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी अश्लीलता और सेक्स से भरी हुई है, और य॥ ह शर्मनाक है । मैं मानता हूं कि बॉलीवुड में कई गै लोग काम कर रहे हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि सेक्स स्टोरी पर फिल्म बना देनी चाहिए । मैं पूरा कॉन्फिडेंस के साथ कह सकता हूं कि लोग इस तरह की बेकार फिल्म देखने में रुचि नहीं दिखाएंगे।”

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की यह फिल्म 10 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है आयुष्मान की फिल्म में एक बार फिर से सेक्स समस्या पर फोकस किया गया है इस फिल्म का रिव्यू किया प्रीमियम देखकर पहले ही कर दिया है । आपको बात दे ये पहला मौका नहीं है इससे पहले भी कई बार अपने रिव्यू के कारण सुर्खियों में रह चुके है कमाल रशीद खान ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *