मुकेश अंबानी के घर की दीवार पर दिखी उनके बेटे और बेटी की यह तस्वीर, फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

हम सभी जानते है की अंबानी परिवार लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है. बता दे की परिवार की मुखिया कोकिलाबेन अंबानी से लेकर बच्चों ईशा, आकाश और अनंत अंबानी तक, हर सदस्य जमीन से जुड़े रहने में विश्वास रखते हैं, और यही उनकी सफलता का राज है. हम बता दे की एशिया की सबसे धनी फैमिली होने के बावजूद अंबानी सबसे विनम्र परिवार है. बता दे की, हमें अंबानी के घर के अंदर की एक झलक मिली है.

गौरतलब है की हम आपको बता दे कि , मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, अपने तीन प्यारे बच्चों, ईशा, आकाश और अनंत अंबानी के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी को व्यतीत करते है. हम आपको बता दे की मुकेश और नीता की शादी के बाद एक समय ऐसा भी आया था, जब नीता को बताया गया कि वह मां नहीं बन सकतीं है. हम आपको बता दे की नीता हमेशा से मां बनना चाहती थीं और स्कूल में मां बनने पर निबंध लिखती थीं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक बार ‘आईडिवा’ के साथ एक साक्षात्कार देते हुए यह खुलासा किया था कि, वह धन, कनेक्शन और शक्ति के बावजूद अपने लिए एक दरवाजा, जो वो नहीं खोल सकती थीं, वो था मां बनने का सपना. यह शुक्र है कि , उनका ये सपना भी तब पूरा हो गया था, जब नीता ने ईशा और आकाश को आईवीएफ के जरिए 23 अक्टूबर 1991 को जन्म दिया था. ठीक इसके चार साल बाद साल 1995 में अनंत अंबानी का जन्म हुआ था.

गौरतलब है कि दिसंबर 2021 को सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने अपने सभी सेलेब क्लाइंट्स को उनके काम पर भरोसा करने के सबको धन्यवाद दिया था. यहाँ तक की उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बहुत सारे सेलेब्स के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, इन तस्वीरों में जिसने हमारा ध्यान खींचा, वह थी अंबानी परिवार की एक फोटो वॉल, जिसके सामने वीना नागदा ने खड़े पोज़ दिया था.

हम आपको बता दे की दिसंबर 2021 को आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी के बेटे पृथ्वी का बर्थडे जामनगर (गुजरात) में उनके फार्महाउस पर भव्य तरीके से मनाने की तैयारी है. बता दे की पृथ्वी के पहले जन्मदिन पर सौ पुजारी उनके स्वस्थ और लंबी उम्र के लिए पूजा अर्चना करेंगे और पूजा संपन्न करने के बाद आर्शीवाद देंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *