बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा के साथ इस अभिनेता ने की थी जबरदस्ती, मचा था बवाल

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा जितनी पहले खूबसूरत थी उतनी ही आज भी खूबसूरत है। अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जितती है। आज भी जब वह किसी प्रोग्राम में जाती है तो महफिल सज जाती है। उन्हें देखते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिसके आज इतने दीवाने हैं उन्हीं रेखा की जिंदगी एक वक्त बहुत असमान रहा था। उनका विवादों से बहुत गहरा संबंध रहा है। रेखा आज अपनी पहली फिल्म की वजह से ही सुर्खियों में आई थी।

ऐसे आज हम आपको रेखा की पहली फिल्म से जुड़े कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं। जिसमें फिल्म के एक्टर ने 15 साल की रेखा को बहुत देर तक किस किया था। उसके वक़्त रेखा झटपटाती रही थी और उनकी आंखों में आंसू आ गया था। इस फिल्म के बाद से ही रेखा और सुर्खियों में आ गई थी।

जबरदस्ती किया था किस

आपको बता दिया जाए कि यह घटना रेखा की पहली फिल्म अंजाना सफर की है। 1969 में इस फिल्म की शूटिंग के समय रेखा महज 15 साल की थी। इस फिल्म में एक रोमांटिक सीन भी एक था। और वह रेखा एक्टर विश्वजीत चटर्जी का किसिंग सीन था। इस सीन के सूट के समय रेखा के को एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। बायोग्राफी ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी ‘में इस बात का जिक्र भी किया गया है। एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने रेखा को पकड़कर उन्हें जबरदस्ती किस करना शुरू कर दिया था।

5 मिनट तक नहीं छोड़ा

 

आपको बता दिया जाए कि विश्वजीत चटर्जी ने अभिनेत्री रेखा को तकरीबन 5 मिनट तक जबरदस्ती किस किया था और छोटा किसिंग सीन तकरीबन 5 मिनट तक का था। बता दे उस वक्त डायरेक्टर राजा नठावे ने कट नहीं बोला था और वहां मौजूद सभी लोग लगातार सीटिया बजा रहे थे। वही रेखा इस दौरान काफी बुरा और असहज महसूस कर रही थी। उनकी आंखें नम हो गई थी उस वक्त रेखा सिर्फ 15 साल की थी। मगर विश्वजीत उनसे 25 साल बड़े थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाता है कि फिल्म में रेखा को बिना बताए यह सीन शूट किया गया था।

काफी मचा था बवाल

बता दिया जाए कि फिल्म के एक सीन में काफी बवाल मचा दिया था। इस सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चलने वाली थी। और यह मामला देखते ही देखते कोर्ट तक पहुंच गया था। इसके बाद कोर्ट ने खोसला कमेटी बिठाई थी। कमेटी ने जांच के बाद यह कहा था कि किस सीन दो लोगों का पर्सनल मामला होता है। अगर इस सीन से दोनों को कोई आपत्ति नहीं है तो इसमें तीसरा इंसान भी कुछ नहीं कर सकता है। वही यह मामला इतना बढ़ गया था कि अमेरिका की मैगजीन में उस वक़्त इस पर कवर स्टोरी भी छापी गई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *