रश्मि देसाई के अक्स ने इशारो इशारो में ही मार दिया ताना, लगता है बदल गई…

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस समय बिग बॉस 15 में बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. वैसे रश्मि इससे पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। रश्मि भले ही उस सीजन में शो की विनर न रही हों, लेकिन दो वजहों से काफी चर्चा में रहीं। पहली लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला से, दूसरी प्यार और अरहान खान से ब्रेकअप।

बिग बॉस 13 में रश्मि के आने के कुछ देर बाद ही उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी एंट्री ली थी. दोनों के बीच सब कुछ रोमांटिक चल रहा था कि लेकिन अचानक एक दिन सलमान ने बताया कि अरहान की पहली शादी से एक बच्चा भी है।

रश्मि को अरहान की पहली शादी के बारे में पता था लेकिन बच्चे के बारे में नहीं, इसलिए वह इस सच्चाई को जानकर हिल गई और शो के दौरान दोनों के बीच दूरियां आ गईं और बाहर आते ही ब्रेकअप हो गया। लेकिन हाल ही में जब सलमान ने फिर से रश्मि को अरहान के नाम से चिढ़ाया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब उनसे पूरी तरह दूर रहना चाहती हैं।

अब रश्मि के इस रिएक्शन के बाद अरहान ने इशारों-इशारों में उन पर तंज कसा है. अरहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रश्मि का नाम नहीं लिया है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ट्वीट और लिखा है, उससे साफ है कि यह ट्वीट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रश्मि के लिए ही है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तुम लोग सोचते हो कि वह बदल गई है? नहीं, वह वही ध्यान चाहने वाला और सहानुभूति पाने वाला है… #Aisiladki आप जानते हैं अगर आपने #BiggBoss15 देखा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *