निया शर्मा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटोस, तस्वीरें देख फैंस हुए पागल

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा को कौन नहीं जानता है. निया शर्मा को टीवी जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा कहा जाता है. उनकी अदाएं किस तरह की है कि कोई भी अपना दिल हार जाए. बता दें कि प्लीज इस एक्ट्रेस को बोल्ड कपड़े पहनने में किसी भी तरह का कोई गुरेज नहीं. आज हम यहां आपको निया शर्मा की कुछ बेहद बोल्ड फोटोज दिखाने वाले हैं.

गौरतलब है कि निया शर्मा टीवी की दुनिया की एक जानी-मानी एक्ट्रेस होने के साथ ही मॉडलिंग भी करती हैं. उनकी फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर आती है तुरंत वायरल हो जाती है. उनके फैंस की फोटो को पसंद करते हैं.

हम आपको बता दें कि साल 2016 में निया शर्मा को सेक्सिएस्ट एशियन वीमेन का ख़िताब भी मिला था. इस लिस्ट में पहले स्थान पर आने के साथ ही निया ने बड़े पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण , प्रियंका चोपड़ा आदि को पीछे छोड़ दिया था.

हम आपको बता दें की निया शर्मा लगभग हर तस्वीर पर ट्रोल होती हैं और लोग उन्हें कपड़े पहनने का सलीका सिखाने बैठ जाते हैं, लेकिन कहते हैं ना दिल तो जिद्दी है, निया सबको इग्नोर कर वही करती है जो उन्हें पसंद है. और उनके फैंस या उन्हें चाहने वाले भी उनकी इस अदा को बहुत पसंद करते हैं.

छोटे पर्दे पर साल 2011 में निया शर्मा ने एक टीवी सीरियल ‘द प्लेयर’ में अभिनय किया था. यहां निया शर्मा का किरदार अच्छा था लेकिन उन्हें इस किरदार से बहुत अधिक पहचान नहीं मिल पाई थी . इसके दो सालों बाद ही यानि साल 2013 में एक शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ को छोटे पर्दे पर रिलीज किया गया. इस शो में उन्होंने मानवी नाम का किरदार प्ले किया और देखते ही देखते उनका यह किरदार काफी फेमस हो गया. यह शो काफी सफल रहा और निया भी स्टार बन गईं. उनके फैंसी इसी सीरियल से उन्हें पसंद करने लगे.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *