कैटरीना कैफ की शादी की पहली झलक आई सामने, लाल जोड़े में लग रही है बहुत सुंदर

आखिरकार कटरीना कैफ हमेशा के लिए विक्की कौशल की हो गईं। गुरुवार 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में अग्नि को साक्षी मानकर दोनों पति-पत्नी बन गए। इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे. एक दूसरे के होने की खुशी उनके चेहरे पर ही बनती है। शादी में विक्की कौशल ने लाइट पिंक कलर की शेरवानी पहनी थी. वहीं कैटरीना कैफ रेड जोड़ी में नजर आईं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सात जन्मों के लिए एक साथ रहे हैं। रेड जोड़ी में कैटरीना कैफ किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। दुल्हन की कटरीना को देखकर फैंस का दिल बाग़ बाग़ हो रहा है।

वहीं, विक्की कौशल ने लाइट पिंक कलर की शेरवानी पहनी हुई है। माथे पर पगड़ी और चेहरे पर मुस्कान अभिनेता के व्यक्तित्व को शानदार बना रही है। अभिनेता ने झुककर अपनी दुल्हन की माला स्वीकार कर ली। दूल्हे की ड्रेस में विक्की कौशल को देख फैंस बधाई देने से नहीं हिचकिचा रहे हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहले यह बताया गया था कि प्रशंसकों को उनकी शादी की तस्वीर देखने के लिए इंतजार करना होगा, क्योंकि प्रसारण अधिकार ओटीटी को बेचे गए हैं। लेकिन दूल्हा-दुल्हन दोनों ने ही फैंस का इंतजार खत्म करते हुए तस्वीरें खुद शेयर कीं।

नीचे देखें उनकी शादी की तस्वीरें…

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *