रियल लाइफ में अब तक कुंवारी हैं टीवी की ये मशहूर बहुएं

आज हम आपको टीवी जगत की उन बहुएं के बारे में बताने जा रहें, जो अभी अनमैरिड है, आईए जानते उनके नाम

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है, फेम हिना खान आज अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के बीच जानी जाती हैं। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी दुनिया में कदम रखा हैं। इस सीरियल में वह एक आदर्श बहु के रोल दिख चुकी हैं, पर अपको बता दें हिना रियल लाइफ में शादी शुदा नहीं हैं, फिलहाल वह लव रिलेशनशिप में हैं।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर टीवी की जगत उन सीनियर एक्ट्रेस में से एक है, उनकी अदाकारी को लोगों ने काफ़ी सराहा हैं। इन्होंने भी छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपना दमदार भूमिकाएं निभा चुकी हैं। साक्षी तंवर छोटे पर्दे पर आदर्श बहू का किरदार दिख चुकी है, पर वह रियल लाइफ में खुद को शादीशुदा जिंदगी से दूर रखा।

राधिका मदान

राधिका मदान को आज कौन नहीं जानता, टीवी से लेकर बॉलिवुड तक एक बड़ा पहचान बनाया हैं। टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही सीरियल में ईशानी के किरदार में दिख चुकी हैं, जिसे लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया गया था। राधिका मदान भी मैरिड लाइफ से एक फासला बना रखा हैं।

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है, टीवी जगत में कई बड़े शो का हिस्सा रह चुकी हैं, जैसे कुबूल है, इश्कबाज और एक आदर्श बहू का किरदार निभा चुकी हैं। सुरभि भी अपने निजी ज़िंदगी में फिलहाल अनमैरिड हैं।

मौनी रॉय

नागिन फेम मौनी रॉय छोटे पर्दे से लेकर फिल्मी दुनिया में अपना कमाल दिखा चुकी हैं, वह कई बड़े शोज का भी हिस्सा रही हैं। 40 की उम्र में मौनी रॉय भी फिलहाल अविवाहित हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ वह अभी किसी रिलेशनशीप में नहीं हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *