मोनालिसा की यलो कलर डीप नेक फ्रिल टॉप पहनी तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल, यूजर्स ने भोजपुरी की क्वीन कह कर संबोधित किया

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी ग्लैमरस अंदाज को देखने के लिए आज भी लोग काफी दीवाना हैं। लाइमलाइट में छाई रहने वाली मोनालिसा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती है, जो कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खुबसुरत तस्वीर शेयर की है, जो लोगो द्वारा काफी पसंद की जा रही है, आईए जानते है हम किस तस्वीर के बारे में बात कर रहे हैं।

मोनालिसा के वायरल हो रहे तस्वीर में वे यलो कलर का डीप नेक फ्रिल टॉप के साथ प्लाजो पहनी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन भी दिए है, जहां एक्ट्रेस ओइंद्रिला सेन ने इस पोस्ट पर ‘Sexyy’ कमेंट किया है, वहीं एक अन्य यूजर ने तो उन्हें ‘भोजपुरी की क्वीन’ कह कर ही सुबोंधित कर डाला।

उनका सोशल मीडिया एकाउंट देख कर आप अंदाजा लगा सकते है, की वे सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव होगी। यहीं नही, उनका इंस्टा पर शेयर किया गया उनका फोटो और वीडियो फैन्स के दिलों पर राज करने के लिए एक अच्छा खासा उधारण है, जिनका उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मोनालिसा ने अपने अभिनेय का सिक्का भोजपुरी ही नही, बल्कि इसके अलावा कई भाषाओं में चलाया हैं। इसका अंदाजा आप उनके भोजपुरी के अलावा दूसरे भाषाओं की फिल्म देख कर लगा सकते हैं। यही नही, इनकी लोकप्रियता हिंदी के कई टीवी सीरियल्स में भी काफी जोर शोर से फैली हुई हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *