विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को लेकर कंगना ने कर दिया ऐसा कमेंट, अब हो रही चर्चा

अगर इन दिनों बॉलीवुड में किसी चीज की चर्चा हो रही है तो वह विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की है वहीं राजस्थान में हो रही इस रॉयल वेडिंग में कुछ ही लोगों को इनवाइट किया गया है जिनमें से ज्यादातर मेहमान तो पहुंच चुके हैं और जो नहीं पहुंचे हैं वह भी पहुंचने वाले हैं वहीं इस बीच खबर तो यह है कि विकी कौशल कैटरीना कैफ की संगीत की रसम मंगलवार को बड़ी धूमधाम से बनाई गई और आज मेहंदी की रसम के बाद 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे ले लेंगे! वहीं दृष्टि में हर कोई इन दिनों कैटरीना कैफ और विकी कौशल को ही शादी की मुबारकबाद दे रहा है तो इस बीच वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी दोनों की शादी पर खुशी जाहिर की है लेकिन अपनी ही जाने पहचाने अंदाज में!

दरअसल अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच आयु के फासले पर अलग ही अंदाज में कमेंट कर दिया है अभिनेत्री ने लिखा है कि हमने अब तक सफल अमीर पुरुषों को कम उम्र की महिलाओं से शादी करते सुना है. महिलाएं पुरुषों से ज्यादा सफल हो तो मुश्किल के तौर पर इसे देखा जाता था. लेकिन अब भारतीय फिल्म उद्योग की अमीर और सफल महिलाओं को सेक्सिएस्ट मानदंडों को तोड़ते देख काफी अच्छा लगा. महिलाओं और पुरुषों दोनों को इसकी बधाई!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इंडस्ट्री हो या फिर इंडस्ट्री से बाहर हर एक मुद्दे पर अपनी बात हमेशा ही अपने अंदाज में रखने के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *