शादी के बाद मुंबई में ही समंदर किनारे एक लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होगे कैटरीना कैफ और एक्टर विकी कौशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विकी कौशल 9 डिसेंबरी को शादी करने के बाद मुंबई में ही समंदर किनारे एक लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होगे। वेबसाइट Zapkey.com ने यह जानकारी देते हुए बताया की अपार्टमेंट दोनों स्टार ने रेंट पर लिया है और इसके हर महीने का रेंट 8 लाख रुपये हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के एक होटल में विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं, वह भी रॉयल अंदाज में।

Zapkey.com में बताया गया है, की कैटरीना और विकी कौशल का अपार्टमेंट जुहू इलाके चंद्रबाई नगर में राज महल अपार्टमेंट के 8वें फ्लोर पर है। इस अपार्टमेंट के लीव एंड लाइसेंस में बताया गया की, अपार्टमेंट का एरिया करीब 5,055 स्क्वायर फीट का है।

इस अपार्टमेंट का रेंट विकी कौशल के नाम हैं, और यहां की सिक्योरिटी डिपॉजिट की 1.75 करोड़ और यहां का लीज अग्रीमेंट का समय 60 महीने है। आपको बता दें, इस एग्रीमेंट के मुताबिक़ पहले तीन सालों में कोई बढ़ोतरी नहीं होगी किराए में। फिर चौथे और पांचवे साल तक 5 पर्सेंट बढ़ाया जाएगा।

बॉलीवुड का यह कपल चौथे और पांचवें साल में 8.40 लाख और 8.82 लाख रुपये प्रति माह उस घर का किराया होगा, एक रिपोर्ट के मुताबिक़ जो प्रॉपर्टी को रेंट पर इस कपल ने लिया हैं, इसके मालिक का नाम यशवर्धन गोएनका है, और इस डॉक्यूमेंट के रेंट एग्रीमेंट 15 जुलाई 2021 को बनाया गया है।

9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में शादी के बंधन में बंधने जा रहे कैटरीना कैफ और विकी कौशल। आपको बता दें, यह शादी सिक्स बरवाड़ा फोर्ट में की जा रहीं हैं, और यहां शादी की बाकी रश्में शुरू हो चुकी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *