करीना कपूर खान ने नेशनल टीवी पर कटरीना कैफ को कहा था ‘भाभी’,भाई की शादी के लिए कर ली थी पूरी प्लांनिंग

कटरीना कैफ और विकी कौशल के शादी की खबर आने के बाद से सब जगह उनसे ही रिलेटेड बाते हो रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी पुरानी तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कभी कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते की भी चर्चाएं बड़े जोरों शोरों पर थी, यहीं नही उनका रिश्ता घरवालों तक पहुंच चुका था। आपको बता दें, रणबीर कपूर के घरवालों को कटरीना कैफ काफी पसंद थी, इस घरवालों में करीना कपूर खान का भी नाम शामिल था। पर बात तब खुल के सामने आई जब करीना कपूर खान ने नेशनल टेलीविजन पर कटरीना को भाभी कह कर संबोधित कर दिया, इस कारण यह बात तभी काफी सुर्खियों में आ गई थी, चलिए जानते है यह बात कब की है, और कहा संबोधित किया था करीना ने कैटरीना को अपनी भाभी मान कर।

हम जिस वायरल हो रहे विडियो की बात कर रहे है, यह वीडियो कई साल पहले की है, जब करण जौहर ने अपने चैट शो पर करीना कपूर खान और रणबीर कपूर को साथ बुलाया था। इसी चैट शो के दौरान जब करीना से एक सवाल पूछा गया तब उन्होंने अपने जवाब में कटरीना को भाभी कहकर बुला दिया, जिसके बाद नेशनल टीवी पर एक तहलका सा मच गया था, और कटरीना और रणबीर कपूर की जोड़ी का खुलासा हो गया था।

यह बात यहीं नही थमी थी, इसके बाद करीना कपूर खान ने कुछ इस तरह कह कर रणबीर कपूर की टांग भी खींची, ‘उन्होंने रणबीर की शादी के लिए लहंगा सिलवा लिया है और वो ‘चिकनी चमेली’ और ‘शीला’ गाने पर डांस की प्रैक्टिस भी कर रही हैं’।

आपको बता दें, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्ते की शुरुआत साल 2009 में ही शुरू हो गई थी, जब वे दोनो साथ में फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान दोनो की नजदीकियां बढ़ते बढ़ते परिवारवालो तक पहुंच गई, और उन्हे इनके रिश्ते की बात भी पता चल गई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, उस समय दोनो की शादी की भी बाते होनी शुरू हो गई थी, पर यह रिश्ता ज्यादा दिन टिक नही पाया और जल्द ही खत्म हो गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *