रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कपूर फैमिली ने शुरू की तैयारियां, ग्रैंड वेडिंग के लिए कुछ खास प्लान

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं शादी की खूब धूम मची हुई है. हम कैटरीना और विकी कौशल की शादी की बात करें या रणवीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी की. हालांकि आज के समय में जहां माता-पिता मैरिज के लिए तैयार हो जाते हैं वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में माता पिता मॉडल सोच के होते हैं जो अधिकतर मान जाते हैं. बॉलीवुड की दूसरी सबसे पापुलर जोड़ी रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के संदर्भ में ऐसा हीं हुआ क्योंकि दोनों के माता पिता यानी कपूर और भट्ट परिवार इन दोनों की शादी के लिए एकदम राजी ही नहीं है बल्कि दोनों की शादी को लेकर लेकर काफी उत्सुक भी है.

जहां पिछले कुछ दिनों से ऐसे से कयास लगाए जा रहे थे कि आने वाले साल यानि 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. पर अब ऐसी खबरें हैं कि रणबीर कपूर के माता-पिता और वेटेरन बॉलीवुड सेलेब्स नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने दोनों की शादी के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

हम आपको बता दें मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नीतू कपूर और ऋषि कपूर अब कृष्णराज प्रॉपर्टी के एक हिस्से का तुरंत निर्माण करवा रहे हैं, ताकि वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पूजा यहां करा सकें. इतना है बल्कि, नीतू और ऋषि ने इस बिल्ड‍िंग के कंस्ट्रक्शन को अगले साल सर्द‍ियों तक पूरा करने को कहा है, ताकि वो रणबीर और आलिया की पोस्ट वेडिंग पूजा यहां करवा सकें.

वहीं, नीतू कपूर के आर्क‍िटेक्ट ने इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है. ऐसे में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जल्दबाजी को देखकर तो इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बता दें कि, दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. मगर बीच में उनके फेक वेडिंग कार्ड्स की तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. हालांकि, इस कार्ड को बाद में फर्जी बताया गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *