क्या आपको मालूम है कपिल शर्मा के सगे बहन भाई क्या करते हैं? जानिए कौन किस फील्ड में करता है काम

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी से हर किसी अपना दीवाना बना लेते हैं वहीं चाहे फिर वह कोई छोटा बच्चा हो या फिर कोई बड़ा हर कोई उनको बड़े अच्छे से जानता है! कपिल शर्मा अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों को हंसने पर भी मजबूर कर देते हैं वही आज उन्हें हर कोई जानता है लेकिन उनके लिए यह सफर कितनी कठिनाइयों से भरा रहा है कपिल अक्सर ही अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर बातचीत करते हुए दिखाई दे जाते हैं! वही कपिल शर्मा तो हमेशा से ही अपने शो के चलते सुर्खियों में रहते हैं लेकिन शायद ही कोई जानता होगा कि उनकी सगी बहन भाई आखिरकार क्या करते हैं तो चलिए जान लेते हैं-

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के परिवार का मनोरंजन जगत से कोई नाता नहीं है। कपिल शर्मा के इतने फेमस होने के बावजूद उनका परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है। कपिल की मां और पत्नी के अलावा उनके भाई-बहन एंटरटेनमेंट की दुनिया से कोसों दूर हैं. कपिल के दो भाई हैं। जिनका नाम पूजा और अशोक शर्मा हैं.

कपिल अपने भाई-बहनों में छोटे होने के कारण सभी को प्रिय भी हैं। हालांकि अपने भाई से इतने मशहूर होने के बावजूद कपिल के भाई-बहन अभी भी एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर हैं. कपिल के भाई अशोक शर्मा उनसे दो साल बड़े हैं और अमृतसर ग्रामीण पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं। कपिल शर्मा की बहन पूजा की बात करें तो वह भी लाइमलाइट से दूर हैं। वह शादीशुदा है और अब वह शर्मा से देवगन बन गई है। पूजा का एक बच्चा भी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट हैं। जिसमें वह बॉलीवुड और टीवी टाउन की मशहूर हस्तियों को आमंत्रित करते हैं और उनके साथ मिलकर दर्शकों को खूब हंसाते हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘किस किस को प्यार करूं’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *