सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने माथे पर चंदन लगाकर कामाख्या मंदिर के किये दर्शन, हो गई ट्रोल

Saif Ali Khan’s daughter Sara Ali Khan visited Kamakhya temple by applying sandalwood on her forehead, became a troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी सोशल मीडिया तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जो लोगो के निशाने पर आ गया. सारा ने कल (11 जुलाई, 2021) अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें वह कामाख्या मंदिर के अंदर थीं। यह देख जहां कई लोग उनके फैन हो गए। वहीं कट्ट रपंथियों के एक समूह को भी ऐसा लगा कि उन्होंने उन्हें इस्ला म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया।

जहां सारा ने अपने सफेद सूट में फोटो लगाई और उनके माथे पर टिका लगा नजर आ रहा था. वहीं इस्ला म वादियों ने यह सब देखकर उन्हें तरह-तरह की बातें बताईं। एक कट्ट रपंथी सारा को मुसलमान बनने की हिदायत देता है वरना अल्लाह शिर्क को कभी माफ नहीं करेगा।

यूजर लिखता है, “मुस्लिम बन जाओ। अल्लाह हरगिज शिर्क को माफ नहीं करेगा। चंद साँसों की जिंदगी है उसके बाद अल्लाह के सामने पेश होना है उसकी तैयारी करो। ये जहालत के कामों से बचो। अल्लाह आपको हदायत दे।”

एक अन्य यूजर सारा की तस्वीर पर लिखती है, “मुझे तुम पर दया आती है सारा अगर तुम इस उम्र में आकर भी अपने मजहब के बारे में नहीं समझ पा रहीं तो तुमको शर्म आनी चाहिए। धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का।”

शाह फैजल लिखते हैं, “तुम से बेहतर सना खान है सब छोड़कर अल्लाह से मोहब्बत इबादत में मशगूल है।” रियाज फाकिजा लिखती हैं, “नाम मुस्लिम पहचान हिंदू। मेरी सलाह मानो और वही धर्म अपना लो क्योंकि इस्लाम में ये सब हराम है।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *