इस औरत ने 30 सालों से नहीं कटवाए हैं अपने बाल, ऐसी हो गई है हालत देखे फोटो

इस दुनिया में एक से एक कलाकार और व्यक्ति मौजूद है जो अपने अनोखे कारणों से जाने जाते हैं. इसी कड़ी में एक नाम है अलोना क्रावचेंको का . जिनके बालों की लंबाई 6.5 फीट है. इनके बालों की लंबाई एक औसत आदमी के शरीर की लंबाई से भी ज्यादा है. इनके बाल इतने लंबे हैं कि बालों से इनका पूरा शरीर ढक जाता है. बता दें कि अलोना के बाल बहुत ही खूबसूरत और सुनहरे हैं. इनके बालों को देखकर आपको लगेगा कि ये डिज्नी की एक राजकुमारी हैं.

आपको बता दें कि अलोना क्रावचेंको 35 साल की एक बिजनेसवुमन हैं. वह यूक्रेन की रहने वाली हैं. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अलोना यूक्रेन के ओडेसा में एक आलीशान जिंदगी जीती हैं.

अपने बालों के बारे में बात करते हुए अलोना बताती हैं कि उनकी मां ने एक बार उनसे कहा था, कि कभी भी महिलाओं को बाल नहीं कटवाने चाहिए और अपने बाल लंबे रखने की कोशिश करनी चाहिए. जब उनकी मां ने यह बात कही थी, तब अलोना की उम्र पांच साल थी. और इसी के बाद से ही वह अपने बालों की देखभाल करती हैं.

गौरतलब है कि अलोना के बाल यूं ही इतने खूबसूरत और लंबे नहीं हैं. इसके लिए वह पिछले तीन दशक से कड़ी मेहनत कर रही हैं. अपने बालों को लंबा बनाए रखने के लिए वह काफी सख्त दिनचर्या का पालन करती हैं. अलोना का यह भी कहना है कि उनके बाल एकदम बर्बाद न हो जाएं, इसलिए कभी-कभार वह हल्की ट्रिमिंग भी करती हैं. वह सात दिनों में मात्र एक बार बाल धोती हैं. उन्हें अपने बाल धोने में 30 मिनट लगते हैं. इन्हें टूटने से बचाने के लिए वह कभी भी गीले बालों में कंघी भी नहीं करती.

हम आपको बता दें कि अलोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें डाली हुई हैं. इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि अलोना के बाल आश्चर्यजनक रूप से उनकी खुद की हाइट से भी ज्यादा हैं. उन्होंने अभी बताया था किउनके बाल काटने के लिए कई बार उन्हें हजारों डॉलर की पेशकश की जा चुकी है, लेकिन वह किसी भी कीमत में अपने बाल नहीं कटवाएगीं.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *