करोड़ों की संपत्ति की मालकिन इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को नहीं पसंद है पार्लर जाना, फॉलो करती है यह सीक्रेट

किसी भी रिलेशनशिप में हस्बैंड और वाइफ का एक-दूसरे को सपोर्ट करना और एक दूसरे की बातों को समझना बेहद जरूरी होता है, जिसमें खूबियों के साथ खामियां भी उसी मात्रा में शामिल होती है.। और यदि आप अपने रिश्ते को किस तरह से हैंडल कर रहे है मायने यह रखता है तो वह वाकई काबिले तारीफ होता है. ऐसी ही एक शख्सियत है बड़े पर्दे की जिन्हें इन बातों के लिए जाना जाता है. उनका नाम है विद्या बालन. वह भारतीय अभिनेत्री है जिसने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है.

गौरतलब है कि और विद्या बालन ने अपने केरियर की शुरुआत म्यूजिक विडियोस, सोअप ओपेरस और कॉमर्शियल विज्ञापन से की थी और उन्होंने फ़िल्म के क्षेत्र में बंगाली फ़िल्म, भालो थेको से अपने केरियर की शुरुआत की. हम आपको बता दें कि बाद में उन्होंने हिन्दी फिल्मों में अपना केरियर फ़िल्म परिणीता से शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ उभरती अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया था. बता दें कि उनकी पहली सफल व्यवसायिक फ़िल्म थी राजकुमार हिरानी की लगे रहो मुन्नाभाई जिसने उन्हें बॉलीवुड में स्वयं को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित करने में अहम रोल निभाया.

यहां हम आपके लिए विद्या बालन की ब्यूटी और इनकी खूबसूरत त्वचा से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारियां लेकर आए हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं. अगर आप विद्या बालन के इन सीक्रेट्स को अपनी दैनिक जीवन का हिस्सा बनाकर केवल अपने लुक्स ही नहीं बल्कि अपनी लाइफ स्टाइल को भी बेहतर बना सकते है. हम सभी जानते हैं कि विद्या एक सामान्य परिवार से तालुक रखनी है तथा इनका बचपन हर आम भारतीय लड़की की तरह कई तरह की चुनौतियों और संघर्षों से भरा था. खुद को एक बेहतर इंसान बनाने का श्रेय विद्या अपनी इस संघर्ष से भरी यात्रा को भी देती है और अपने पैरंट्स से मिले संस्कारों को भी.

अनूप को बता दे की जब विद्या बालन से इनकी ग्लोइंग स्किन और खूबसूरती के बारे में पूछा गया तो इसका जवाब देते हुए विद्या कहती है कि मैं बहुत ईमानदारी के साथ कह रही हूं कि अपनी स्किन के लिए बहुत नहीं करती हूं, बस मेरी कोशिश रहती है कि मैं अपनी लाइफ को अधिक से अधिक सिंपल रख सकूं. इसी कड़ी में विद्या कहती है कि मुझे बहुत मेकअप करना या पार्लर जाने का मुझे शौक नहीं है. मैं सिर्फ उतना करती हूं, जो जरूरी है. हालांकि शूट और काम के अनुसार तो जो डिमांड होती है, उसी को फॉलो करना होता है. लेकिन पर्सनल लाइफ में मैं मेकअप और फैशन को लेकर बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट्स नहीं करती हूं. वह बताती हैं कि मुझे साड़ी पहनना बहुत पसंद है और साड़ी में मैं बहुत अच्छा फील करती हूं. मेरी एक गंदी आदत है कि मुझे अपने बालों में कंघी करना बिल्कुल पसंद नहीं है, क्योंकि मेरे बालों में छोटे-छोटे से नॉट्स बन जाते हैं, इससे कंघी करते वक्त इन्हें सुलझाने में बहुत दर्द होता है. इसलिए दिन में एक बार किसी तरह हिम्मत करके मैं अपने बालों को सुलझा लेती हूं.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *