वजन घटाते ही भारती सिंह ने अपने पति से कर दी ऐसी बड़ी डिमांड, पति का रिएक्शन देखने वाला

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पिछले कुछ दिनों में अपने वजन की वजह से सुर्खियों में आई थी दरअसल भारती सिंह ने कुछ ही महीनों के अंदर 15 किलो वजन कम कर लिया था और इसके बाद उनकी वेट लॉस की जर्नी काफी ज्यादा वायरल हुई थी! ऐसे में जब उनका वजन कम हो चुका है तो उसके बाद अब हाल ही में भारती सिंह ने कैसा फोटो शूट करवाया है जिसको देखकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाए!

दरअसल बीते दिनों ही भारती सिंह ने अपनी शादी की एनिवर्सरी बनाई है और इस दौरान उन्होंने अपने पति हर्ष के साथ फोटोशूट करवाया था वही अभिनेत्री ने इस फोटोशूट की कुछ झलक दिखा दी है और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन शेयर किया है वह लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है!

दरअसल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि तुमसे कुछ कहना है…. क्या हम फिर से…. चले हॉलीडे पर! अब ऐसे में इस कैप्शन को पढ़ने के बाद यदि आप भारती सिंह और हर्ष की नई तस्वीरों पर नजर डालेंगे तो आपकी हंसी नहीं रुकेगी! इन तस्वीरों में वह बड़े ही प्यार से हर्ष को मनाते ही नजर आ रही हैं लेकिन वह उनकी ओर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं वही भारती और हर्ष की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर अभी तक लाखों लाइक आ चुके हैं!

देखे तस्वीरें-

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *