दूसरे बच्चे होने के बाद तैमूर खान की अम्मी करीना खान का बढ़ा वजन और बिना मेकअप के बदसूरत नजर आई

Kareena Kapoor Khan gained weight and was seen without makeup: आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहे हैं. अब सेलेब्स भी पार्टी और डिनर डेट एन्जॉय कर रहे हैं. इतना ही नहीं सेलेब्स को मुंबई और दूसरे इलाकों की सड़कों पर भी घूमते देखा जा सकता है. वहीं बीती रात करीना कपूर ने अपना डिनर रखा और इसमें उन्होंने अपने परिवार के साथ-साथ दोस्तों को भी इनवाइट किया. करीना के डिनर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनके भरे गाल और बढ़ा हुआ वजन देखा जा सकता है. करीना इस दौरान बिना मेकअप के काफी खुश नजर आ रही थीं।

करीना कपूर ने शनिवार की रात अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा को अपने घर डिनर पर इनवाइट किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अमृता को अपना बेस्ट फ्रेंड बता रही हैं।

डिनर अटेंड करने करीना की बहन करिश्मा कपूर भी पहुंचीं। करीना के घर के बाहर करिश्मा और अमृता ने फोटोग्राफर्स के लिए जमकर पोज दिए।

करिश्मा इस दौरान जहां प्रिंटेड गाउन कैरी कर रही थीं, वहीं अमृता ब्लैक टॉप और जींस में नजर आ रही थीं। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. करीना के चाचा कुणाल कपूर भी भतीजी के घर डिनर पर पहुंचे। इस दौरान कुणाल ने नीले रंग का कुर्ता और सफेद पजामा पहना हुआ था।

बता दें कि कुणाल दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के बेटे हैं। करीना की मौसी रीमा जैन के बेटे आधार जैन भी इस मौके पर गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ नजर आए। इस दौरान तारा मीडिया फोटोग्राफर्स से बचते नजर आईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *