Raveena Tondon Replace Shilpa Shetty in Super Dance 4: सुपर डांसर टीवी शो में से शिल्पा शेट्टी को हटाकर रवीना टंडन को लिया?

Raveena Tondon Replace Shilpa Shetty in Super Dance 4: टीवी सीरियल सुपर डांस 4 (Super Dance 4) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है! डांसिंग सीरियल को गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी अनुराग बसु जज करते हैं लेकिन राज कुंद्रा के मामले के सामने आ जाने के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी शूटिंग से गायब है! राज कुंद्रा अब न्यायिक हिरासत में और शिल्पा शेट्टी इस बीच सुपर डांस शो की शूटिंग में दूरी बना रखी है! ऐसे में उनके चाहने वाले सोच रहे हैं कि क्या वह बाकी पूरे सीजन में दिखाई भी देने वाली है या नहीं? यह बात शायद सच हो सकती है!

Raveena Tondon Replace Shilpa Shetty in Super Dance 4-

मिल रही जानकारी के अनुसार ऐसा लगने लग गया है कि सुपर डांस के निर्माता ने इस डांसिंग से रवीना टंडन से संपर्क कर लिया है! लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया है कि सुपर डांस शिल्पा शेट्टी का शो है! हम जानते हैं कि वह डांस रियलिटी शो के शुरू से ही हिस्सा रहे हैं! अब ऐसा लगने लग गया है कि मेकर रवीना टंडन को इस शो में चाहते थे जो कि रियलिटी शो की लोकप्रिय पसंद है!

फिलहाल तो रवीना टंडन विदेश में है! और वही अगस्त के पहले हफ्ते में भारत वापस आने वाली हैं! सूत्रों ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी शो में बहुत लंबे समय से हिस्सा है और हम उम्मीद जता रहे हैं कि वह जल्दी वापस आएंगे तब तक गीता कपूर और अनुराग बसु स्पेशल गेस्ट के साथ शो को जज करते रहेंगे!

रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच काफी बहस हुई है जब पुलिस छापेमारी के लिए उनके घर तक पहुंच गई थी ऐसा भी कहा गया था कि इस दौरान शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा टूट गई है और राज कुंद्रा से कहा है कि उन्होंने उनका जीवन खराब कर दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *