जानिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा दलाली की लाइफ स्टाइल के बारे में, जीती है आलीशान जिंदगी!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जब से ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुआ था एबीसी एक और नाम काफी चर्चा में आ गया था। वह दूसरा नाम और किसी का नहीं बल्कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का था। आपको बता दें कि आर्यन की जमानत में पूजा ददलानी का बड़ा हाथ रहा। जमानत से लेकर आज तक पूजा ने अहम भूमिका निभाई। आइए आज की इस पोस्ट में हम आपको भुजाधारी से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।


क्या आप जानते हैं की पूजा आज से नहीं बल्कि साल 2012 से ही शाहरुख के साथ रही है। पिछले इतने सालों से पूजा शाहरुख की मैनेजर के तौर पर उनसे जुड़ी रही। और आज तक वे इस काम को पूरी जिम्मेदारी के साथ निभा रही है । पूजा मानो तो इतने दिनों में तो शाहरुख के घर का एक हिस्सा बन गई है। वही शाहरुख भी पूजा के साथ घर के सदस्य जैसा ही व्यवहार करते हैं। ड्रग्स केस में फंसने के बाद आर्यन को जमानत दिलाने तक पूजा कोर्ट से लेकर एंड तक दौड़ लगाती रही। यही एक ईमानदार इंसान का पहचान होता है।

आपको बता दें कि पूजा ने अपनी पढ़ाई मुंबई से ही की है। पूजा के पास मास कम्युनिकेशन का डिग्री भी है। पूजा ददलानी ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2008 में हितेश गुरनानी से शादी के बंधन में बंधी। पूजा के पति हितेश लिस्टा ज्वैल्स के निर्देशक हैं। इन दोनों का एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम रेयान है।


पूजा की लाइफ स्टाइल किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं। पूजा भी स्टार्स की तरह एक आलीशान और लग्जरी है फ्लाइट जीती है। जानकारी के अनुसार पूजा ददलानी के पास कुल 45 करोड़ की संपत्ति मौजूद है। आपको बता दें कि पूजा शाहरुख खान के लिए ब्रांड , कॉन्ट्रैक्ट मैनेज के साथ कानूनी और बिजनेस से जुड़े सभी प्रकार के कार्य को संभालती है।


पूजा को शाहरुख खान के घर में एक सदस्य की तरह ही माना जाता है। शाहरुख खान के पूरे परिवार के साथ पूजा की बॉन्डिंग बहुत ही खास रही है। पूजा ने आर्यन के जन्मदिन पर उनकी फोटो शेयर करते हुए आर्यन के तारीख की थी। आर्यन की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि आर्यन अपने पिता की बुद्धिमत्ता मां का आकर्षण और अपना सेंस ऑफ ह्यूमर मिला है। एक संवेदनशील लड़का जिसका दिल सही जगह पर है । आर्यन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *