सनी देओल के साथ काम करने वाली बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का हो चुका है तलाक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने भी इस बॉलीवुड में अपने नाम का झंडा करने में कामयाब रहा। सनी देओल अपने दौर के लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन आप यह जान के चौक जायेंगे की कुछ अभिनेत्री ऐसी रही जिन्होंने शनि के साथ काम किया और उनका तलाक हो चुका है। आइए देखते हैं कौन है ऐसी एक्ट्रेसेस…

सोनम


अभिनेत्री सोनम ने सनी देओल के साथ फिल्म त्रिदेव में काम किया। आपको बता दें कि यह अभिनेत्री अब तलाकशुदा है। साल 2015 में सोनम का उनके पति राजीव राय के संग तलाक हो गया था।

फराह


अभिनेत्री फराह सनी देओल के संग फिल्म यतीम में काम कर चुकी है ‌। आपको बता दें कि फराह भी अब एक तलाकशुदा जिंदगी जी रही है। फरहा ने बिंदु दारा सिंह से शादी की थी जिनसे उनका बाद में तलाक हो गया था।

अमृता सिंह


अब बात करते हैं अभिनेत्री अमृता सिंह की। तो आप सभी को तो पता ही है कि अमृता सिंह और सैफ अली खान ने एक दूसरे से शादी रचाई थी। इस शादी से दोनों की दो बच्चे भी हुए लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। अमृता सिंह अब अकेले अपने बच्चों को पाल रही है। अमृता सिंह में सनी देओल के संग बेताब फिल्म से डेब्यू किया था।

करिश्मा कपूर


अगर बात करें कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर की तो करिश्मा कपूर ने भी सनी देओल के साथ जीत और अजय जैसी फिल्मों में काम किया है। करिश्मा कपूर का भी संजय कपूर का तलाक हो चुका है और अब वे सिंगल पैरंट के तौर पर अपनी बेटी के साथ रहती है।

जया पर्दा

जया पर्दा ने श्रीकांत नाहटा से शादी की थी जिनसे वह बाद में अलग हो गई। जया ने भी सनी के साथ जबरदस्त वीरता और मजबूर जैसी फिल्में की है।

अर्चना पुराण सिंह


अगर बात करें अर्चना पूरन सिंह की तक बता देगी अर्चना पूरन सिंह ने सनी देओल के साथ आग का गोला और रोक सको तो रोक लो में काम किया है। अर्चना कम की पति से तलाक हुआ था जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी रचाई परमीत सेठी से।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *