बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने नौकरों को दिया ऐसा तोहफा कि बदल गई उनकी जिंदगी

मेरे मुंह बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में बुलंदी पर पहुंचने वाली आलिया भट्ट अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. बता दें कि आलिया भट्ट के प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो सुर्खियां बनती रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपने निजी जिंदगी में अपने नेक काम को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं. दरअसल बात यह है कि उन्होंने अपने ड्राइवर और सर्विस को कुछ ऐसा गिफ्ट दिया है जिसको वह जीवन भर नहीं भूल पाएंगे.

बॉलीवुड की सबसे दमदार अदाकारा में से एक आलिया भट्ट अपने अच्छे स्वभाव के लिए भी जाने जाती हैं और अक्सर ही देखा जाता है कि वह अपने दोस्तों के साथ काफी संजीदगी से व्यवहार करती हैं रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और सर्विस को 50-50 लाख रुपए का एक चेक दिया था. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके सरवन का घर काफी बदतर स्थिति में था और इन्होंने आलिया भट्ट से कर्ज के तौर पर भी पैसे मांगे थे लेकिन उन्होंने कभी यह सोचा भी नहीं था कि उन्हें इतनी मोटी रकम गिफ्ट के तौर पर मिल जाएगी.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट किस काम की चारों तरफ चर्चा हो रही है. हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट ने इस तरीके के काम किए हो आलिया ने पहले भी कई बार गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आ चुकी हैं साल 1999 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने सफर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट में साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में शानदार तरीके से ऑफिशियल डेब्यू किया था.

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्दी आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की नजर आने वाले हैं आलिया भट्ट ने अपने जीवन में कई शानदार फिल्म में अपने अभिनय के दम पर जान फूंक डाली है. उन्होंने अपने करियर में हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, डियर जिंदगी, राज़ी, कपूर एंड सन्स जैसी कई सफल फिल्में दीं है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *