शादी के बाद ऐश्वर्या और नील से शेयर की बेहद रोमांटिक फ़ोटो, देखते ही देखते हुई वायरल

छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लीड स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. अब कपल ने बेडरूम में रोमांस करते कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

गौरतलब है की टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के लीड एक्टर स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने ठीक 5 दिन पहले उज्जैन में 7 फरे लिए थे. उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब कपल ने बेडरूम में रोमांस करती कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. फोटोज शेयर करने के बाद उसके नीचे उन्होंने कैप्शन लिखा- जरा जरा..

कपल की प्राइवेट फोटोज देख उनके फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. सामने आई फोटोज में दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि दोनों ने शादी के बाद एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया था. इस रिसेप्शन में खासतौर पर वेटरन एक्ट्रेस रेखा शामिल हुई. रेखा को देख कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.


फोटोज में माथे को चूमते नजर आये नील

गौरतलब है की नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का ये बेडरूम कोजी अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. उनके फैंस कपल की इस सिजलिंग कैमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. एक फोटो में नील पत्नी को गौर से देख रहे है तो दूसरी फोटो में वे उनके माथे को चूम रहे हैं. एक अन्य फोटो में दोनों आंख बंद किए एक-दूसरे की बाहों में आराम करते नजर आ रहे हैं.

हम आपको बता दे की नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं जो प्यार में तब्दील हो गईं. दोनों पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने शादी कर ली है .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *