भारत ने पाकिस्तान के 1 के बदले 12 किये ढेर, पाक ने किया M-17 का इस्तेमाल

Indian Army Action Kill 12 Pak Army Men: हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल इंडिया वायरल पर! जैसा कि आप लोग जानते हैं हाल ही में हुए पुलवामा के बाद अभी तक भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न है! आए दिन सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है! मानो की जैसे पाकिस्तान ने ठान रखी है कि वह नहीं सुधरेगा! वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने में लगा हुआ है! आपको तो याद ही होगा भारतीय वायु सेना ने बाला कोर्ट में अपने पराक्रम का परिमाण दिया! जिससे पाकिस्तान को ज्यादा भूख ना हो गया है! ऐसे में जो लगातार सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है! इसी बीच जम्मू एंड कश्मीर से बहुत बड़ी खबर आ रही है! जिसमें इंडियन आर्मी ने फिर से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है!

Indian Army Action Kill 12 Pak Army Men –

आपकी जानकारी के लिए बता दे पाकिस्तान ने 21 मार्च को सीजफायर का उल्लंघन किया! पाकिस्तान ने सुंदरबनी सेक्टर में फायरिंग की! इसी फायरिंग में भारतीय सेना का जवान सिपाही जो 24 साल का था वह शहीद हो गया! ऐसी सैनिक का नाम था यश पाल! इसके जवाब में भारतीय सेना ने जवाब दिया! भारतीय सेना ने पाकिस्तान की फायरिंग करते हुए करारा जवाब दिया! जो पाकिस्तान को काफी लंबे समय तक याद रहेगा! आपकी जानकारी के लिए बता दें भारतीय सेना ने पाकिस्तान के दो बड़े अक्षर सहित 12 जवानों को ढेर कर दिया!

इतना ही नहीं बल्कि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के 24 जवानों को भी भूना! पाकिस्तान में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है! आपकी जानकारी के लिए बता दे पाकिस्तान ने अपने सैनिकों को वापस ले जाने के लिए उठाने के लिए M-17 हेलीकॉप्टर का भी इस्तेमाल किया! आपकी जानकारी के लिए बता दें! भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद घायल हुए पाकिस्तानी सेना के सैनिकों को ब्लड डोनेट करने के लिए पाकिस्तानी नागरिकों से अपील की गई है!

https://twitter.com/Prof_Hariom/status/1109045813563543552

आपकी जानकारी के लिए बता दे सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान काफी समय से सीजफायर का उल्लंघन कर रहा था! भारतीय सेना ने पाकिस्तान को जवाब दिया है उसकी जरूरत भी थी! पाकिस्तान सुधरने वालों में से नहीं है! और भारतीय वायु सेना ने एक के बदले 12 से बदला लिया! जिसे पाकिस्तान याद करेगा!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …