बॉलीवुड के गलियारों में तेज है कैट और विक्की की शादी के चर्चे, राजस्थान की तरफ रवाना होने की तैयारी पूरी

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में सिर्फ एक ही खबर बहुत तेजी से चर्चा में है, और वह है कि कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ शादी करने जा रही हैं . इसके लिए कैटर और उनकी फैमिली राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के लिए रवाना हो गई है . हाल ही में कैटरीना की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो अपना सामान पैक करके घर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही है. इस दौरान कैटरीना व्हाइट साड़ी में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटोज में वो कार में बैठ कर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के साथ उनकी मां सुजैन भी थीं. घर से निकलने के बाद कैटरीना कैफ ने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया.

गौरतलब है कि अपने घर से निकलने के बाद कैटरीना कैफ मां सुजैन के साथ सीधे अंधेरी स्थित विक्की कौशल के घर पहुंचीं. इस दौरान कैटरीना विक्की के घर के बाहर पार्किंग में नजर आईं.

हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहती है. शादी के वेन्यू पर किसी मोबाइल फोन अंदर नहीं ले जाया जा सकता है. इसी कड़ी में आगे शादी में एंट्री करने वाले मेहमानों को एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा, इसी कोड के बेस पर मेहमानों को एंट्री मिलेगी . ऐसी सुरक्षा व्यवस्था को देखकर यही कहा जा सकता है कि यह कपल अपनी शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहता है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगे. इसके बाद 7 और 8 दिसंबर को कपल की मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी होगी. वही 9 दिसंबर को दोनों की शादी होनी है.

मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट हाई सिक्युरिटी के हवाले किया गया है. VIP गेस्ट्स की सिक्युरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है. इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे. ये बाउंसर भी रविवार को यहां पहुंच चुके हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *