कभी जिस 12 साल के बच्चे को रवीना ने सीट से करवा दिया था बाहर, आज वह है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार

बड़े पर्दे के फ़िल्मी सेट पर अक्सर ऐसे कई किस्से घट जाते हैं, उस समय तो नहीं लेकिन बाद में चर्चा का विषय बन जाते हैं. फ़िल्मी कलाकारों से जुड़े कई किस्सों की आज भी ख़ूब चर्चा होती है. ऐसा ही एक किस्सा अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ का भी है जब एक छोटे बच्चे को अभिनेत्री ने अपनी किसी फिल्म के सेट से बाहर कर दिया था और आज वो बच्चा बॉलीवुड का एक बड़ा सुपरस्टार हैं.

हम आपको बता दे की आज जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो बॉलीवुड का एक चर्चित किस्सा है. किसी भी व्यक्ति के भविष्य को लेकर कुछ भी कहना बहुत मुश्किल होता है. 90 के दशक में अपनी बेहतरीन अदाकारी और गजब की ख़ूबसूरती से ख़ूब नाम कमाने वाली अदाकारा रवीना टंडन जिस अनजान बच्चे के चलते कभी फिल्म के सेट पर परेशान हो गई थी आज उस बच्चे को भारत सहित दुनियाभर में अपनी अदाकारी के लिए पहचाना जाता है.

आपको बता दें कि, यह बात है 90 के दशक की. इस समय रवीना ने कई शानदार फ़िल्में दी है. वे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब एक 12 साल का बच्चा भी शूटिंग देखने के लिए भीड़ में मौजूद था. हालांकि रवीना को उसकी हरकतें पसंद नहीं आई थी और उन्होंने गुस्से में उस बच्चे को सेट से बाहर करवा दिया था.

उस बच्चे का कसूर यह था कि वो एक्ट्रेस को एकटक लगातार देखें जा रहा था. इतना ही नहीं वो रवीना को देखकर अजीब तरह से मुंह भी बना रहा था. ऐसे में रवीना का ध्यान भटक रहा था और वो एक्टिंग पर फोकस नहीं कर पा रही थीं. रवीना उससे परेशान हो गई और उन्होंने स्पॉट-ब्वॉय को कहकर उस 12 साल के बच्चे को फिल्म के सेट से बाहर करवा दिया.

हम आपको बता दें कि आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि वो 12 वर्षीय बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड में बाजीराव के नाम से मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह हैं. कभी फिल्म की शूटिंग देखने गए रणवीर ने बाद में खुद फिल्मों में काम करना उचित समझा और साल 2010 म फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख दिए. जबकि अब वे अपने बेहतरीन काम से सुपरस्टार बन चुके हैं. बता दें कि, रणवीर सिंह बचपन से ही बड़े शरारती थे और उनका यह किस्सा काफी कुछ बयां कर देता है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर रिश्ते में रणवीर सिंह के मौसा लगते हैं और रणवीर उस पिक्चर के शूटिंग देखने अनिल कपूर के साथ ही गए थे.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *