तड़प के प्रीमियर पर कपूर खानदान के होने वाली बहू ने लूटी महफिल, इन मशहूर हीरोइनों को भी किया फेल

बॉलीवुड के सुपरस्टार व अन्ना नाम से मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म तड़प से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया लीड रोल में है. हम बता दें कि फिल्म कल यानी 3 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर बुधवार को मुंबई में रखा गया था.

गौरतलब है कि इस इवेंट में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की थी. सभी सेलेब्स एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में नजर आए. वही फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा अपने स्टाइल और लुक से पूरी महफिल लूट ले गई. उन्होंने ब्लैक कलर का लैगकट गाउन कैरी कर रखा था. आपको बताते चलें कि दें कि तारा जल्दी ही कपूर खानदान की बहू बनने वाली है. वे करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में है. हम आपको फिल्म तड़प के प्रीमियर से जुड़े कुछ बातें बताते हैं.

आपको बात दें कि इस फिल्म के इस ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान , अरबाज खान , काजोल ,रितेश देशमुख , सोहेल खान , दिशा पाटनी , मौनी रॉय , साजिद नडियाडवाला सहित कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे .

फिल्म तड़प की लीड स्टारकास्ट अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने मिलकर फोटोग्राफर्स को पोज दिए. इस मौके पर दोनों एक्टर और एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रहे थे.

इसी कड़ी में आगे संजय कपूर पत्नी महीप कपूर के साथ दोस्त के बेटे की फिल्म देखने पहुंचे. इस मौके पर अनिल कपूर का बेटा हर्षवर्धन कपूर भी नजर आए थे.

अभिषेक बच्चन भी इस मौके पर वहां उपस्थित थे. आप बता दें कि उनकी फिल्म बॉब बिस्वास भी 3 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हो रही है.

वहीं जैकी श्रॉफ की पत्नी और बेटी भी प्रीमियर पर नजर आए..

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *