जानिए आखिर क्यों सैफ अली खान से शादी के तुरंत बाद बच्चा चाहती थी अमृता सिंह..

 

आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर और बेहतरीन अभिनेता सैफ अली खान से जुड़ी एक बात बताने जा रहें है, अपकी जानकारी के लिए बता दें सैफ अली ख़ान आए दिन अपने प्रोफेशनल लाइफ से भी जायदा अपने निजी लाइफ के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं।

आपको तो पता ही होगा, आजकल सैफ करीना के साथ एक अच्छी जिंदगी बिता रहें है, पर वे कुछ ना कुछ वजहों के कारण हमेशा अपनी निजी जिंदगी के कारण लाइम लाइट में आ जाते हैं। जैसा की हम जानते है, सैफ अली ख़ान की दो शादी हुई है, उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता है, और उनकी दूसरी पत्नी का नाम करीना। सैफ अली ख़ान के फैंस अमृता और उनके रिश्ते से जुड़े हर एक खुलासे को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। आइए आज हम आपको सैफ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी के जुड़े कुछ बड़े खुलासे के बारे में बताने जा रहें, जिसके बारे में जानकर आप जरूर एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे।

अभी हाल में सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह का एक इंटरव्यू काफ़ी चर्चा का कारण बना हुआ है, और इस कारण वे लोगों के बीच काफी लाइम लाइट ले रही हैं। इस इंटरव्यू की ख़ास बात यह है की, अमृता सिंह ने इस इंटरव्यू में अभिनेता सैफ अली खान के साथ फैमिली प्लानिंग और परिवार के बारे में बात की हैं।

अपको बता दें, यह इंटरव्यू उनके शादी के कुछ सालों बात की है, इस इंटरव्यू में अमृता से पूछा गया सवाल कुछ इस तरह था, “क्या घर चलाना फुल टाइम जॉब नहीं हैं?” तब अमृता जवाब में कहती है, “उनके मामले में ऐसा नहीं था। उनके पास काम करने के लिए अच्छा स्टाफ था, निगरानी करने के लिए दिन भर में केवल एक घंटे की जरूरत होती थी”।

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में आगे बताया की, “अगर उस समय मेरे बच्चे होते, तो अलग बात थी। मैंने और सैफ ने कुछ सालों तक बच्चों की प्लानिंग नहीं की थी, क्योंकि उस समय सैफ ने अपने करियर की शुरुआत की थी। मैं उनके करियर में कोई बाधा नहीं डालना चाहती थी। मुझे लगता था कि, सैफ को परिवार की चिंता करने के बजाय अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए”।

एक जानकारी के अनुसार अपको बता दें, जब सैफ की पहली शादी हुई थीं, उस वक्त वह सिर्फ़ 21 साल के थें, और अमृता उससे बड़ी थीं, उनकी उम्र 33 साल थीं। अमृता उस वक्त बॉलीवुड की एक स्थापित और बेहतरीन अभिनेत्री बन चुकी थीं, और सैफ उस वक्त अपने कैरियर के शुरुवाती सफ़र पर थे, और स्ट्रगल कर रहें थे। इसलिए अमृता उस वक्त सैफ़ पर किसी तरह का परेशानी नहीं डालना चाहती थीं। यहीं नही वे सैफ पर किसी तरह का रिश्तों और परिवार का बोझ नहीं देना चाहती थीं।

अपको बता दें, अमृता से सैफ के दो बच्चें है, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। जब इन दोनों ने तलक लिया तब सारा 10 साल की थीं और इब्राहिम 4 साल के थे। इनके तलक के बाद सैफ ने करीना से शादी की और उनसे भी उनके दो बच्चें हैं। आपको बता दें, सैफ़ और अमृता 17 साल पहले ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे, पर आज भी इन दोनों का रिश्ता आए दिन चर्चा का कारण बन जाती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *