आखिर क्या थी वजह जो माधुरी दीक्षित ने कहा कि मै अनिल जैसे आदमी से शादी नही कर सकती

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां बनी है जो बड़े पर्दे पर फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही है. इनमें से कई जोड़ियों का रियल लाइफ में अफ़ेयर भी चला. बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर और हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत एवं बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार माधुरी दीक्षित का नाम भी इस सूची से अछूता नहीं है.

गौरतलब है कि अनिल कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 70 के दशक के अंत में की थी. वहीं माधुरी ने अपने करियर का आगाज 80 के दशक के मध्य में किया था. इन दोनों कलाकारों ने ही अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फ़िल्में दी और दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वहीं दोनों ने साथ में भी कई फिल्मों में काम किया और इस जोड़ी ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी.

हम आपको बता दें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी कई फिल्मों में साथ में देखने को मिली है. दोनों की साथ में अधिकतर फ़िल्में हिट रही है. बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने उस समय माधुरी के साथ काम करना उचित समझा था जब बड़े अभिनेता माधुरी के साथ काम नहीं करना चाहते थे. माधुरी ने अनिल के साथ कई हिट फ़िल्में देकर ख़ूब सुर्खिया बटोरी थी. दोनों की सबसे चर्चित फिल्मों में बेटा, राम लखन, जमाई राजा जैसी फ़िल्में शामिल है. दर्शकों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था और आज भी करते हैं.

गौरतलब है कि , साथ काम करने के दौरान अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अफ़ेयर को लेकर भी बातें हुई थी. वहीं एक साक्षात्कार में जब माधुरी से अनिल कपूर से शादी करने को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने इसका बड़ा मजेदार जवाब दिया था. आइए जानते हैं कि आखिर इस मशहूर अभिनेत्री ने ऐसा क्या कह दिया था. जिससे सभी लोग चौक गए थे.

प्रश्न का जवाब देते हुए माधुरी ने कहा था कि, “नहीं! मैं उसके जैसे किसी इंसान से शादी नहीं करूंगी. वह बहुत अधिक संवेदनशील है, मैं चाहूंगी कि मेरे पति शांत रहें. मैंने उनके साथ बहुत सारी फिल्में की हैं, इसलिए मैं उसके साथ सहज हूं. मैं उसके साथ हमारे कथित अफेयर के बारे में मजाक भी कर सकती हूँ.”

हम आपको बता दें कि माधुरी ने अपने साक्षात्कार में हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता को लेकर भी बात की थी. उन्होंने बताया था कि, “श्रीदेवी के साथ यह पूरी तरह से ट्रम्प-अप प्रतिद्वंद्विता सबसे अनुचित है. पूरी बात एक बड़ी तमाशा थी जिसे प्रेस ने सीधे शब्द से ही लिया था. इस मामले में मेरे कहने के बिना, उन्होंने फैसला किया कि मैं नंबर 1 हूं और श्रीदेवी बाहर हो गईं.”

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *