पराग अग्रवाल के ट्विटर सीईओ बनने के बाद कंगना रनौत ने दिया बयान..

कई भारतीय बिजनेस वर्ल्ड में खासकर अमेरिका में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से अपने देश का नाम रौशन कर रहे हैं। चाहे वह अल्फाबेट इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई हो या फिर माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला हो। भारतीयों को हमेशा अपने साथी नागरिकों को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने और इस तरह की राष्ट्रीय कंपनियों के सीईओ बनने पर गर्व महसूस होता आ रहा है।

आपको बात दे ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी के इस्तीफा देने के बाद, कंपनी के सीटीओ पराग अग्रवाल को ट्विटर का नया सीईओ बनाया गया है। पराग की इतनी बड़ी उपलब्धि को देखकर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ पूरा देश जश्न मनाता नज़र आ रहा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने साथी भारतीयों की सफलता का जश्न मनाने से कभी पीछे नहीं रहती। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पराग अग्रवाल के सीईओ बनने की खबर शेयर की है और वह इससे काफी खुश नज़र आ रही हैं।

यह खबर को शेयर करते हुए उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा है कि, “भारतीय टेक्नोलॉजी संस्थान बॉम्बे, भारत के पूर्व छात्र ट्विटर सीटीओ पराग अग्रवाल ने जैक डोर्सी का स्थान पर आये हैं।” आगे अभिनेत्री कंगना रनौत ने जैक को जैक चाचा कॉमेंट करते हुए लिखा, “बाय जैक चाचा।”

आपको बता दे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जैक डोर्सी ने घोषणा की है कि उन्होंने सीईओ से अपने पद से इस्तीफा दिया है। आपको बता दे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके द्वारा जारी एक बयान में डोर्सी ने बताया है कि मंच के साथ 16 साल के जुड़ाव के बाद इस पद से हटने का वक़्त आ चुका है। उन्होंने आगे बताया है कि 37 वर्षीय पराग अग्रवाल सीईओ के रूप में पद संभालने को तयार है।

बता दिया जाए डिलाइटेड पराग अग्रवाल ने भी कंपनी के सीईओ के रूप में प्रोमोट होने के बाद ही ट्विटर के ज़रिये बयान जारी किया। सीईओ पराग अग्रवाल ने अपने बयान को शेयर करते हुए बताया है कि, “जैक और हमारी पूरी टीम के लिए गहरा आभार, और भविष्य के लिए बेहद उत्साहित है। आपके विश्वास और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद।”

आपको बता दिया जाए कंपनी को दिए अपने बयान में पराग अग्रवाल ने जैक डोर्सी के मार्गदर्शन एवम मित्रता के लिए आभार प्रकट किया है। कंपनी में पराग अग्रवाल अपने कुछ बीते समय के बारे में लिखा है कि, “दुनिया अभी उन्हें और देख रही है। दुनिया को दिखाते हैं ट्विटर की पूरी क्षमता के बारे में।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *