बॉलीवुड के यंग मैन अनिल कपूर को है जानलेवा बीमारी? खुद दिया बड़ा बयान, कहा : आज है इलाज का आखिरी दिन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिटनेस और अभिनय दोनों के चलते ही लोगों के बीच सुर्खियों में रहते हैं वही आज के समय में भी अनिल कपूर फिल्मों में इतने शानदार किरदार निभा रहे हैं कि हर कोई उनका दीवाना भी हो रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी में है और उन्होंने वहां से अपना एक बेहद ही शानदार वीडियो भी शेयर किया है लेकिन उनके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उससे उनके चाहने वालों को चिंता भी हो गई है!

दरअसल अभिनेता अनिल कपूर ने जर्मनी में अपनी पुरानी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और उन्होंने बताया है कि आज उनके इलाज का आखिरी दिन है जब अनिल कपूर की बीमारी और सर्जरी की बात सुनकर उनके चाहने वाले भी हैरान हो गए हैं और अब उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो में वह लंबे काले कोट में काली टोपी पहने जर्मनी की सड़कों पर नजर भी आ रहे हैं! इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि परफेक्ट वॉक इन स्नो, जर्मनी में आखिरी दिन, मैं डॉक्टर मुलर से मिलकर आखिरी दिन अपना इलाज करवाने जा रहा हूं उनके काम के लिए उनको धन्यवाद देता हूं!

https://www.instagram.com/reel/CWu6Sc-DgxL/

वही इस वीडियो को बैकग्राउंड में फिर से उड़ चला गाना बज रहा है और अनिल कपूर बर्फीली हवाओं में चलते हुए नजर भी आ रहे हैं वहीं उनके इलाज को लेकर सोनम कपूर की दोस्त और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने उनको ऑल द बेस्ट भी कहा है और साथ ही कहा है कि अंकल हम आपकी कंटेंट को कैसे तोड़ पाएंगे?

वहीं दूसरी ओर अनिल कपूर के इलाज की जब से बात आई है तो उनके चाहने वालों ने भी इसके ऊपर चिंता जाहिर की है ऐसे में एक नहीं पूछा है कि आपको क्या हो गया है तो वहीं दूसरे का कहना है कि सर पिछले साल तो आपने बोला था कि डॉक्टर मुलर ने आप को पूरी तरीके से ठीक कर दिया है मुझे उम्मीद है कि आप ठीक हो गए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *