सलमान खान की फिल्म “अंतिम” बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी?

बॉलीवुड की हिंदी में एक्शन के किंग कहे जाने वाले अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ वही रिलीज होने के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म ने जमकर कमाई की है ऐसे में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही सूर्यवंशी जल्द ही 300 करोड के क्लब में भी शामिल होने वाले हैं और वही दूसरी ओर, सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम की कमाई के मामले में पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ती हुई नजर आ रही है!

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक ‘सूर्यवंशी’ और ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के कलेक्शंस की बात करें तो स्टार-स्टडेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने पहले हफ्ते में 190.06 करोड़, दूसरे हफ्ते 66.66 करोड़ और तीसरे हफ्ते में कुल बिजनेस 281.62 करोड़ कर लिया है।

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और कैटरीना कैफ की एक्टिंग मैग्नेट की तरह लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही। यही वजह है कि फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद भी इसकी बंपर कमाई जारी है. ऐसे में कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म चौथे हफ्ते में भी दर्शकों की भीड़ खींचने में कामयाब होगी.

वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 26 नवंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ अब तक 4.25 से 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. ऐसे में वीकेंड में फिल्म के अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है, लेकिन इतनी धीमी शुरुआत के साथ ‘सूर्यवंशी’ को टक्कर देना मुश्किल नहीं बल्कि नामुमकिन है.

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ की रीमेक है, जिसमें सलमान एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *