जब गुलशन ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ कर दी मा-र पीट, अब इन बड़ी मुसीबतों में जिंदगी काट रहा एक्टर

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने फिल्मी जगत में कैसा बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है जिसके बारे में सोचना भी कईयों के लिए मुश्किल है वह ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं शाहरुख खान ने दुनिया भर में अपने अभिनय से अमिट छाप छोड़ी है और जब भी शाहरुख खान की सीमा से मुसीबत में होते हैं तो साथ खड़े हो जाते हैं.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी पूरी दुनिया के लोगों के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने कई ऐसी यादगार फिल्में दी हैं जो अपने आप में इतिहास बताती हैं. आज हम आपको एक ऐसा वाक्य इनके बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको शायद ही मालूम होगा. इनका यह वाक्य मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर के साथ जुड़ा हुआ है.

इस वाक्य को याद करते हुए गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक फिल्म में शाहरुख खान को पीटने के चलते उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बता दें कि हिंदी सिनेमा के बैडमैन के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंचे थे जहां उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक खुलासा किया था. गुलशन ग्रोवर के मुंह से शाहरुख खान के लिए ये बातें सुनकर वहां बैठे सभी लोग हैरान हो गए थे. गुलशन ग्रोवर ने बताया कि एक फिल्म में शाहरुख खान को पी टने के लिए उन्होंने मोरक्को का अपना सिंगल डे वीजा खो दिया था.

आगे उन्होंने इस बारे में बताया कि, “एक इंटरनेशनल ट्रिप के लिए मुझे मोरक्को का सिंगल-डे वीजा चाहिए था, ऐसे में मैं वहां गया. वहां पर कुछ महिला अधिकारी मौजूद थीं। मैंने उनसे पूछा कि क्या आप मुझे एक दिन का मोरक्को का वीजा दे सकती हैं? मैं वहां जाना चाहता हूं और शाम की मेरी फ्लाइट है. इस पर उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा ‘मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी. मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्या हुआ?”

इसके जवाब में महिला अधिकारी ने कहा कि, ‘तुमने फिल्म में शाहरुख खान को मा रा था. तुम मुझे पसंद नहीं हो. मैंने उन्हें समझाया कि शाहरुख खान मेरा दोस्त है, मेरा भाई है. मैंने असल जिंदगी में उन्हें नहीं मा रा और न ही उन्होंने मुझे पी टा. यह केवल फिल्म में ही था.” इस दौरान गुलशन ने बताया कि, मोरक्को की लड़कियां बॉलीवुड, हिंदी फिल्मों और शाहरुख खान से कितना प्यार करती हैं.

गुलशन ग्रोवर की बात करें तो जहां आप वह बड़े पर्दे पर हमेशा विलेन के किरदार में ही नजर आते हैं तो वहीं दूसरी ओर रियल लाइफ में वह बहुत ही संजीदा और पॉजिटिव इंसान हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और एक्टिंग की दुनिया में अपना एक अलग पहचान बनाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *