अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की राह पर चले सैफ करीना, उठा लिया यह बड़ा कदम

इस समय की खबर सामने आ रही है कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली की तरह ही करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने परिवार के लिए एक बड़ा कदम उठा लिया है वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर भी नहीं चाहते हैं कि पेपराजी उनके बच्चों की फोटोस क्लिक करें! इस जोड़ी ने इसकी जिम्मेदारी अपने बॉडीगार्ड को दे रखी है कि पेपराजी उनके बच्चों से दूर रहें और हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जब मुंबई एयरपोर्ट पर सैफ अली खान और करीना कपूर को अपने दोनों बेटों और जागीर के साथ देखा गया इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है!

वीडियो में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे नैनी की गोद में नजर आ रहे हैं. सैफ तैमूर अली खान के साथ चैट करते हुए टहल रहे हैं। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने जब जेह की तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की तो बॉडीगार्ड ने उन्हें रोक लिया और नैनी को अपने पीछे कर लिया, ताकि पेपराजी जेह की तस्वीरें क्लिक न कर सकें. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी अपनी बेटी वामिका को पापराज़ी से दूर रखते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CWdNKEKo8wy/

आपको बता दें कि सैफ और करीना अपने बच्चों के साथ पटौदी गए थे और अब वे सारी छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट आए हैं. इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सैफ अली खान एयरपोर्ट पर हल्के नीले रंग की शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहने नजर आए। उन्होंने हाथ में एक किताब ले रखी थी। वहीं करीना ऑरेंज कलर का ट्रैकसूट पहने नजर आईं। तैमूर अली खान ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *