अजय देवगन की बेटी की इन बोल्ड तस्वीरों के आगे मलाइका अरोड़ा के हुस्न पर फिर पानी, फोटो ने इंटरनेट पर मचाया गदर

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के ग्लैमर को टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं होती। ऐसा इसलिए क्योंकि आप इस सुडौल फिगर वाले बालों को जो भी पहनना चाहें, उनकी खूबसूरती हमेशा कमाल लगती है। जी हाँ, यह अलग बात है कि अजय देवगन की लाडली के बोल्ड अवतार के आगे मलाइका का स्टाइल भी फीका पड़ता नजर आ रहा है. ऐसा हम न सिर्फ कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर न्यासा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

डीप कट टॉप में नजर आईं न्यासा

दरअसल, न्यासा देवगन के फैन पेज ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह डीप यू कट टॉप के साथ व्हाइट कलर की प्लीट्स स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। न्यासा का ये लुक बिल्कुल स्टनिंग था, जो उनके टोंड लेग्स को हाईलाइट करते हुए उनकी पूरी बॉडी को खूबसूरती से कंप्लीट कर रहा था.

फिटिंग के कपड़े

न्यासा देवगन को इस लुक में देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैशन पर उनकी कितनी पकड़ है। इस हॉट ब्लैक ड्रेस के साथ न्यासा ने व्हाइट कलर का ब्लेजर तैयार किया है, जो स्टार किड के तराशे हुए अपर बॉडी को एक फायदा देता नजर आ रहा है.

लहंगे में तड़का लगा डाला

कई लड़कियां सफेद रंग का लहंगा पहनने से परहेज करती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस रंग को स्टाइल करना बहुत मुश्किल है। हालांकि न्यासा के इस लुक से पता चलता है कि सिंपल लेकिन बोल्डनेस का हिंट जोड़ने के साथ ही इस कॉम्बिनेशन में खूबसूरत नजर आ सकती हैं. परफेक्ट फिनिश देने के लिए उन्होंने इस लुक को सिंपल गोल्ड चेन के साथ मैच किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था।

बिकिनी पहनने में कोई बुराई नहीं

इस तस्वीर में न्यासा ने जो ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है उसकी खास बात यह है कि यह पैरों को लंबा और खूबसूरत दिखाने में मदद करती है। हॉल्टर नेकलाइन से बस्ट और बॉटम एरिया को टाइट फिटिंग लुक दिया जाता है, जिससे लोअर बॉडी और ब्रेस्ट को बेहतर सपोर्ट मिलता है। न्यासा के ओवरऑल लुक पर नजर डालें तो आप देखेंगे कि लुक बोल्ड होने के बाद भी वह उत्तेजक नहीं लग रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *