शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से दोस्ती में आए दरार के लिए रेखा को बताया था जिम्मेदार, जानिए क्या थी वजह

बॉलीवुड के जाने-माने सितारे और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ही एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं उन्होंने एक साथ कई सारी फिल्में की हैं जिनके अंदर दोस्ताना जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में भी हैं जहां पर्दे पर दोनों की दोस्ती हिट हुआ करती थी वही रियल लाइफ में भी दोनों की दोस्ती के चर्चे अक्सर ही हुआ करते थे दोनों के बीच पक्की वाली दोस्ती हुआ करती थी अक्सर ही दोनों को पार्टी और चैट शो में साथ देखा जाता था! वही दोनों एक साथ सबसे पुराने किस्से सुनाते नजर आया करते थे!

लेकिन फिर एक ऐसा भी समय आया जब किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और उनकी पक्की वाली दोस्ती में भी खटास आ गई वही दोनों एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं करते थे जिसके लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेत्री रेखा को जिम्मेदार ठहराया था तो आइए जान लेते हैं ऐसी क्या वजह थी जिसके कारण दोनों की दोस्ती के बीच में खटास आ गई थी!

दरअसल इस बात का खुलासा शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी किताब एनीथिंग बट खामोश द शत्रुघन सिंहा बायोग्राफी किया है उन्होंने अपनी किताब में बताया है कि फिल्म काला पत्थर की शूटिंग के दौरान उनके और अमिताभ बच्चन के रिश्ते ज्यादा अच्छे नहीं थे जिसके दो मुख्य कारण थे! वही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी किताब बताया है कि उस समय पहली समस्या तो यह थी कि मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे जो वाहवाही मिल रही थी जिसे देखकर अमिताभ मुझे अपनी कुछ फिल्मों में नहीं चाहते थे जिसके लिए उन्होंने कई फिल्मों को साइनिंग अमाउंट तक लुटा दिया था!

वही शत्रुघ्न सिन्हा अपने और अमिताभ के बीच आई दरार की वजह अभिनेत्री रेखा को भी मानते हैं अपनी इस किताब में उन्होंने बताया है कि फिल्म काला पत्थर के दौरान एक अभिनेत्री अमिताभ बच्चन से बहुत घूमने मिलने की वजह से सुर्खियों में थी वह उनसे मिलने आया करती थी और दोस्ताना के समय में भी आया करती थी!

वही किताब में यह बताया गया है कि अमिताभ बच्चन ने किसी का परिचय उस अभिनेत्री से नहीं करवाया था शोबिज में हर कोई जानता था कि कौन किस से मिलने आ रहा है? मीडिया को तुरंत मालूम चल गया कि रीना मेरे मेकउप रूम में है या नहीं! इस तरीके की चीजें हमारी दुनिया में कभी भी छिपी नहीं हो सकती इस वजह से दोनों की दोस्ती में खटास आई और दोनों ने आपस में बातचीत तक बंद कर दी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *