TV सीरियल दिया और बाती की एक्टर संध्या असल ज़िंदगी में भी है संस्कारी, जीती है जिंदगी इस तरह

टीवी जगत का जाना माना चैनल स्टार प्लस पर सीरियल आया करता था जिसका नाम था दिया और बाती हम वही इस सीरियल में संध्या बहू का किरदार काफी दादा फेमस भी हुआ था और इस किरदार को टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह ने निभाया था वही सीरियल में दिखाया गया था कि कैसे संध्या एक आदर्श बहू और आईपीएस अफसर दोनों की भूमिका बखूबी निभाती है आपको यह जानकर भी आश्चर्य होगा की रियल लाइफ में भी दीपिका सिंह संध्या बहू की जैसी ही है फिर बात रिश्ते नाते निभाने की हो या फिर संस्कार दिखाने की दीपिका हर क्षेत्र में परफेक्ट है!

सुबह सुबह पूजा

वहीं दीपिका सिंह अपने दिन की शुरुआत पूजा अर्चना के साथ करना पसंद करते हैं इसमें कई बार उनके पति रोहित राज गोयल भी साथ देते हैं दीपिका सिंह का मानना है कि रोज सुबह पूजा करने से हमारा मन पॉजिटिव एनर्जी से भर जाता है ऐसे में आपका पूरा दिन काफी ऊर्जा से भरा हुआ और सकारात्मक बीतता है वहीं इसके अलावा अभिनेत्री आम पत्नियों की तरह अपने पतिदेव के साथ हंसी मजाक करने का मौका भी नहीं छोड़ती!

दोनों एक जैसा प्यार, माँ और साँस को

वहीं दीपिका सिंह अपनी मां और साँस दोनों की ही लाडली है उन्हें जितना लगा वह अपनी मां से है उतना ही लगाओ अपनी सासू मां से भी है यही वजह है कि जब मदर्स डे हुआ था तो उन्होंने अपनी मां और साथ दोनों को एक भावुक मैसेज के साथ बधाई दी! वहीं उन्होंने अपने जीवन की सभी बातें मां और सांसे से करना पसंद करती है उनका मानना है कि मेरी एक नहीं दो मां है!

रीति-रिवाजों का सम्मान

दीपिका सिंह आज के समय में बहुत फेमस है और अमीर भी है हालांकि उसके बावजूद भी वह अपनी भारतीय संस्कृति पर गर्व करते हैं यही वजह है कि अपनी टीवी सीरियल की तरह अपनी निजी जिंदगी में भी वह सभी रस्मों रीति-रिवाजों को निभाती है!

जॉइंट फैमिली का महत्व

दीपिका सिंह को आजकल की मॉडल जमाने की लड़कियों की तरह अकेले अकेले रहना बिल्कुल पसंद नहीं है वह एक जॉइंट परिवार में रहना पसंद करती है वह अपने परिवार के सभी लोगों रिश्तेदारों से अच्छा तालमेल बनाकर रखते हैं! दीपिका सिंह का मानना है कि जब आप एक बड़ी फैमिली में रहते हैं तो आपके जीवन की कई सारी परेशानियां खुद ही दूर हो जाती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *