हिमाचल के एक छोटे से गांव से आई साधारण लड़की कैसे बनी “बॉलीवुड क्वीन”, शेयर की 15 साल की संघर्ष भरी कहानी

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री भूत पर कुछ पता नहीं जा रहे हैं दरअसल हिमाचल की वादियों में जन्मी कंगना रनौत आज मुंबई जैसे बड़े शहर में आकर फिल्म जगत में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं और इसके लिए उन्होंने काफी लंबे समय तक इंडस्ट्री में काम तक किया है और आज अपनी मेहनत और लगन के दम पर ही इन्होंने इस बड़े मुकाम को हासिल तक कर लिया है जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री को आज फिल्म जगत में लगभग 15 साल हो चुके हैं और इतने लंबे वक्त के गुजर जाने के बाद अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है!

दरअसल अभिनेत्री ने बीते बुधवार के दिन एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपनी पहली फिल्म गैं गस्टर की यादों को ताजा किया था और आगे उन्होंने अपने इस नोट में उस फिल्म की ओर अपनी सफलता की कहानी का जिक्र किया था यह पोस्ट कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था और इसके साथ ही अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें एक बचपन की तस्वीरें में थे और उनकी अभी की तस्वीर थी! बात की जाए अगर कंगना रनौत की इन दोनों तस्वीरों की तो इनमें काफी अंतर आ रहा है एक तरफ अभिनेत्री जहां काफी छोटी और घुंघराले बालों के साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर उस समय की है जब वह बॉलीवुड की बेहद फेमस और ग्लैमरस एक्टर बन चुकी है इन तस्वीरों को समय और इस समय में जो अंतर है उसे बताने की कोशिश की है!

अपनी 15 सालों की स्टोरी को बताते हुए उन्होंने बताया है कि इनकी पहली फिल्म गैं गस्टर 15 साल पहले इसी दिन रिलीज हुई थी वहीं अभिनेत्री आगे कहती है कि उनकी और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की स्टोरी एक जैसी ही है दोनों में इतना था कि शाहरुख खान दिल्ली के कान्वेंट स्कूल में पढ़े थे और उनकी अंग्रेजी ठीक थी और वहीं दूसरी तरफ खुद ने बताया है कि हिमाचल के गांव के स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की थी जिसके चलते अंग्रेजी में वह इतना अच्छा नहीं थी!

वही आगे अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें हर कदम पर उनके पिता और दादा के खिलाफ जाना पड़ता था और आज 15 सालों के बाद जो भी सफलता हासिल हुई हैं यह उसी लग्न की बदौलत है! जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री की पहली फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी आए थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *