कंगना रनौत के इस बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर,जानिए पूरा मामला

Times Now के समिट 2021 में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बयान जारी किया है जिसके बाद ही सोशल मीडिया पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर से लेकर पूर्व आईएएस और कई कांग्रेस के नेता बीजेपी और कंगना रनौत पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं! दरअसल अभिनेत्री ने इस इवेंट में कहा कि आजादी अगर भीख में मिले तो क्या वह आजादी हो सकती हैं? वहीं अभिनेत्री ने एंकर नाविका कुमार के सामने कहा कि 1947 में मिली आजादी भीख थी असली आजादी 2014 में मिली!

वहीं अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा है कि सावरकर रानी लक्ष्मीबाई नेता सुभाष चंद्र बोस इन लोगों की बात की जाए तो यह लोग जानते थे कि खू न ब हेगा लेकिन यह भी याद रहे कि हिंदुस्तानी हिंदुस्तानी का खून ना ब हाये! उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई यकीनन! पर वह आजादी नहीं थी वह भीख थी जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली है!

वही एंकर ने कहा कि इसलिए ही सब आप को कहते हैं कि आप भगवा है, तो इसके जवाब में अभिनेत्री कहती हैं कि अभी इसके बाद मुझ पर 10 केस और होने वाले हैं! वहीं नाविका का कहना है कि अभी तो आप दिल्ली में हैं इस पर कंगना का कहना है कि जाना तो घर ही है ना!

वहीं ऐसे में अभिनेत्री के इस बयान के आने के बाद इवेंट पर कुछ लोग तालियां बजाने लग गए और इस वीडियो को देखकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि कौन है वह बेवकूफ लोग जिन्हें इस बात को सुनकर तालियां बजाना शुरू कर दिया मैं जानना चाहती हूं!

इतना ही नहीं बल्कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का भी कहना है कि हमारी आजादी को भी कोई मानसिक रूप से विक्षिप्त असंतुलित ही कहेगा वह आजादी जिसके लिए लाखों ने अपने प्राणों की आहुति दी है खैर उनसे और क्या आशा? नाविका जी आजादी के लिए इस्तेमाल किए गए इन सस्ते शब्द और वक्तव्य की आपने आलोचना क्यों नहीं की? या आप से भी आशा बेकार है?

वह इस पूरे मामले पर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह की प्रतिक्रिया आई है उनका कहना है कि इसलिए तो कहा था यदि शोहरत मिल जाए तो सोनू सूद बनना, कंगना नहीं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *