उर्फी जावेद की बोल्डनेस रोज बढ़ती ही जा रही : उर्फी का नया लुक देख लोगो ने कहा ये क्या कर के मानेगी !

सोशल मीडिया स्टार ऊर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से ऊर्फी जावेद ने एक ऐसी ड्रेस बना ली , जिसकी वजह से वह अपने फैंस पर कयामतढाती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने हाल ही में एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस बनाकर बड़े ही  कातिलाना अंदाज से पोज देते हुए नजर आई हैं।

ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी उनके बोल्डनेस की जैसे बढ़ती ही जा रही है। उर्फी जावेद हमेशा अपने हर ड्रेस को लेकर काफी कॉन्फिडेंस नजर आती हैं। उर्फी अपने हर एक ड्रेस में काफी बिंदास नजर आती हैं और बिल्कुल बिंदास होकर पोज देती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से कई बार उन्हें ट्रॉल्लिंग का भी शिकार होना पड़ता हैं। उर्फी जावेद के आए दिन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं।

उर्फी जावेद ने एक बार फिर सबको दिया झटका :

उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी अलग ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। इस एक्ट्रेस ने पूरे सोशल मीडिया पर राज कर रखा है और हर कोई इस एक्ट्रेस की तस्वीरों देखने के लिए बेताब रहता है।

सोशल मीडिया क्वीन ऊर्फी जावेद ने अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस से बेहद नाम बना लिया है। आज हर कोई उर्फी जावेद को जानता है और हर कोई उनको उनकी इस अजीबोगरीब फैशन की वजह से ही जानता है। इसीलिए उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेस को और भी नए नए लुक और बोल्ड लुक देती हुई नजर आती हैं। उर्फी जावेद ने अब तक कई तरह की चीजों से अपनी ड्रेस्स को बनाया है।

वायरल हुआ उर्फी का ट्रांसपेरेंट लुक :

हाल ही में पैपराजी ने ऊर्फी जावेद को मुंबई में Mad Studio के बाहर सपोर्ट किया। इस दौरान ऊर्फी जावेद का लुक काफी बोल्ड लग रहा था क्यूंकि उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें उनका बोल्ड लुक और फिगर काफी अच्छे से दिखाई दे रहा था और अपने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पैपराजी को काफी बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने इस दौरान स्किन कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है और इसके साथ मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ है। आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ है , जिसके बारे में उन्होंने अपने पहले वीडियो में संकेत दिया था। उर्फी जावेद का एक सांग वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *