एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने पिंक स्विमसूट में करवाया बोल्ड फोटोशूट : तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल !

एक्ट्रेस शमा सिकंदर की बोल्ड तस्वीरों देख लोगो के दिलो की धड़कन बढ़ गई है। टीवी इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने सब का अपना दीवाना बना रखा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। शमा सिकंदर की इन हॉट तस्वीरों को देख लोग आहे भर रहे है।

दरअसल एक्ट्रेस बीच पर  गर्मियों की छुटियाँ मना रही थी और बीच पर उन्होंने बेहद बोल्ड स्विमसूट पहना हुआ था जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है।एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी वेक्शन की तस्वीरें एक बाद एक शेयर  हैं और उनकी  तस्वीरें ने सोशल मीडिया को बह हिला कर रखा दिया है।

शमा ने बोल्ड स्विमसूट पहन करवाया फोटोशूट :

तस्वीरों में एक्ट्रेस शमा सिंकदर ने पिंक कलर के बोल्ड स्विमसूट पहने हुए है और अपनी टोनेड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।  शमा के ब्राइट पिंक स्विमसूट में हॉल्टर नेक, रफल और प्लंज नेकलाइन थी। उन्होंने इसे पिंक और हरे रंग के बैंगल्स के साथ स्टाइल किया था।

इस एक्टर ने अपने बालों को खुला छोड़ा था, बीच वेव्ज़ स्टाइल किया था और कम से कम मेकअप किया था।एक्ट्रेस पिंक लुक में दिए कातिलाना पोज, और लोगों के दिलो को जीता है।शमा सिंकदर ने इस वेक्शन पर कई तरह के स्विमसुट पहन कर अपना फोटोइन तस्वीरों में अपना सेक्सी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है।

एक्ट्रेस बोल्ड लुक्स और हॉटनेस के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती है।शूट करवाया है। आंखों में सनग्लासेस और बालो को बांध कर एक्ट्रेस ने किलर लुक्स देते हुए कैमरे के सामने हु्स्न का जलवा बिखेरा है।अभिनेत्री जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कॉमेंट्स करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *