कैमरे के सामने पोज देते समय उप्स मोमेंट का शिकार हुई कियारा आडवाणी, कुछ इस तरह संभाला अपनी ड्रेस को

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनके फैशन सेंस की भी काफी तारीफ होती है. लेकिन इस बार कियारा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, जिस वक्त कियारा एक फोटोशूट करवा रही थीं, उस वक्त तेज हवा के चलते उनकी ड्रेस उड़ गई और वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

https://www.instagram.com/p/ByDkak1lefD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=44d61ac4-6abf-44f2-b6be-fa17c020d878

गौरतलब है कि इस पूरे हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कियारा ब्लू कलर की लो हाई ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं, तस्वीरें लेने के बाद कियारा जैसे ही सीढ़ियां चढ़ने लगती हैं उनकी ड्रेस उठ जाती है. इस दौरान वह जल्दी से अपनी ड्रेस को हैंडल करती हैं।

आपको बताते चलें कियारा हाल ही में फिल्म शेरशाह में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी थे। आडवाणी ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। कियारा आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जल्द ही कियारा आर्यन खान के साथ भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा की परफॉर्मेंस ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘जुग जुग जियो’ में भी देखने को मिलेगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *